'निमकी मुखिया' ने पहली बार दिखाया अपना ये धांसू अंदाज, बार-बार देखा जा रहा Video

'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) में निमकी मुखिया का किरदार निभाा रहीं एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

'निमकी मुखिया' ने पहली बार दिखाया अपना ये धांसू अंदाज,  बार-बार देखा जा रहा Video

'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • 'निमकी मुखिया' का वीडियो वायरल
  • टिकटॉक एप से बनाया वीडियो
  • खूब देखा जा रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

पॉपुलर टेलीविजन सीरियन 'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) में निमकी मुखिया का किरदार निभाा रहीं एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) पंजाबी बोली पर एक्ट कर रही हैं. उनका यह वीडियो खूब देखा जा रहा है.  'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) बनीं भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) ने इस वीडियो को टिक-टॉक (TikTok) एप से बनाया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. उनके इस वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं. इस वीडियो में भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है.

'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' के एक्टर का निधन, कई पॉपुलर फिल्मों में कर चुके हैं काम

सीरियन 'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) से पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन वो अपने इवेंट्स की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 'निमकी मुखिया' सीरियल्स में उनके किरदार को खूब पसंद किया जाता है .  'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) सीरियल को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है. टीआरपी की रेस में भी निमकी मुखिया का जलवा बरकरार है.

IPL 2019, KXIP vs SRH: प्रीति जिंटा की सेल्फी हुई वायरल, पंजाबी ढोल पर क्रिस गेल का भांगड़ा- Video

'निमकी मुखिया' (Nimki Mukhiya) धारावाहिक को पूरे उत्तर भारत में पसंद किया जाता है. इस सीरियल में एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग (Bhumika Gurung) ने निमकी मुखिया का गजब का किरदार निभाया है. हाल ही में उन्होंने अपने को स्टार और शो में बब्बू सिंह का किरदार निभा रहे अभिषेक शर्मी की शादी की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जो खूब वायरल हुई थीं. इस मौके पर शो की पूरी टीम मौजूद थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...