ऐश्वर्या शर्मा नहीं पाखी के किरदार के लिए पहली पसंद थी ये 6 एक्ट्रेसेस, एक तो अभी भी हैं 'गुम हैं किसी के प्यार में' का अटूट हिस्सा

अक्सर गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में पाखी के किरदार के लिए ट्रोलिंग का शिकार होने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा से पहले 6 एक्ट्रेसेस को यह रोल ऑफर किया गया था.

ऐश्वर्या शर्मा नहीं पाखी के किरदार के लिए पहली पसंद थी ये 6 एक्ट्रेसेस, एक तो अभी भी हैं 'गुम हैं किसी के प्यार में' का अटूट हिस्सा

इन 6 एक्ट्रेसेस को ऑफर हुआ था 'गुम हैं किसी के प्यार में' 'पाखी' के किरदार

नई दिल्ली:

'गुम हैं किसी के प्यार में' सीरियल की कहानी फैंस का ध्यान खींच रही है. जहां सत्या से शादी के बाद सई की जिंदगी बदल गई है तो वहीं विराट की लाइफ पत्रलेखा के बिना अधूरी हो गई है. हालांकि पत्रलेखा यानी पाखी के किरदार के शो से निकलने पर सई और विराट के फैंस काफी खुश हैं. लेकिन इस रोल में नजर आने वाली ऐश्वर्या शर्मा के फैंस काफी दुखी हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि पाखी के किरदार के लिए ऐश्वर्या शर्मा से पहले 6 एक्ट्रेसेस को रोल ऑफर किया गया था. 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पाखी का रोल रिजेक्ट करने वाली 6 एक्ट्रेसेस में पहला नाम आयशा सिंह का है, जो कि आज भी शो का मेन हिस्सा हैं. सई के रोल में नजर आने वाली एक्ट्रेस आयशा सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया कि मुझे पाखी का रोल ऑफर हुआ था. लेकिन मैने मना कर दिया क्योंकि उस समय वह रोल नहीं करना चाहती थी. 

दूसरा नाम एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव का है, जो कि इश्कबाज, दिव्य दृष्टि, कुंडली भाग्य और इश्क में मरजावां जैसे कई सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं उनके शो ठुकराने की वजह के बारे में बात करें तो वह पर्सनल लाइफ की वजह से कोई भी काम नहीं करना चाहती थीं. 

तीसरा नाम अपर्णा दीक्षित का है, जो कि बेपनाह प्यार सीरियल में नजर आ चुकी हैं. उन्हें यह रोल ऑफर किया गया था. लेकिन बाद में निर्माताओं ने कैरेक्टर में फिट ना बैठने के कारण उन्हें ना लेने का फैसला किया था.  

चौथा नाम एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग का है, जो कि ये है आशिकी और निमकी मुखिया में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस को भी पाखी का रोल करना था लेकिन किरदार के लिए सही चुनाव ना होने के कारण मेकर्स ने एक्ट्रेस को नहीं चुना. 

पांचवा नाम कसौटी जिंदगी के 2 एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीस का है, जिन्होंने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीजन 3 की तैयारियों में बिजी होने के कारण पाखी का रोल ठुकरा दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

छठा नाम बहू बेगम, छोटी सरदारनी और शक्ति अस्तित्व अहसास की फेम एक्ट्रेस समीक्षा जायसवाल का है, जो कि सेकंड लीड नहीं करना चाहती थीं. इस कारण उन्होंने रोल को ठुकरा दिया.