निमा डेंजोंगपा ने 'दो घूंट' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

टीआरपी की टॉप 10 की लिस्ट में 'निमा डेंजोंगपा (Nima Denzongpa)' शामिल हो चुका है और इसकी लीड एक्ट्रेस सुरभि दास भी लोकप्रियता के पायदान पर तेजी से आगे बढ़ रही हैं.

निमा डेंजोंगपा ने 'दो घूंट' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

Nima Denzongpa: 'निमा डेंजोंगपा' की सुरभि दास का डांस वीडियो

नई दिल्ली :

कलर्स चैनल पर शुरू हुए सीरियल 'निमा डेंजोंगपा (Nima Denzongpa)' लोकप्रियता के नए मुकाम हासिल कर रहा है. टीआरपी की टॉप 10 की लिस्ट में 'निमा डेंजोंगपा' शामिल हो चुका है और फैन्स के बीच जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल कर रहा है. सीरियल में निमा डेंजोंगपा का किरदार निभा रहीं सुरभि दास (Surabhi Das) भी अपनी एक्टिंग से फैन्स के दिलों में जगह बना चुकी हैं. लेकिन सुरभि दास जितनी शानदार एक्टिंग करती हैं, उतने ही लोकप्रिय उनके डांस वीडियो भी होते हैं. वह इंस्टाग्राम रील पर एक्टिव हैं, और 'दो घूंट' सॉन्ग पर उनके डांस को काफी पसंद भी किया गया था.


बता दें कि 23 वर्षीय सुरभि दास असम के नालबाड़ी की रहने वाली हैं. उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. दिलचस्प यह कि ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने से पहले वह किंडरगार्टन टीचर थीं. सुरभि दास असमिया टेलीविजन सीरियल 'परिणीता (2019)' में भी काम कर चुकी हैं. उनका एक यूट्यूब चैनल भी है. वह म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सीरियल 'निमा डेंजोंगपा (Nima Denzongpa)' की कहानी निमा की है जो सिक्किम की रहने वाली है. शादी के बाद वह मुंबई शिफ्ट हो जाती है ताकि वह अपने पति के साथ रह सके. लेकिन यहां आने पर उसे जिस तरह का भेदभाव झेलना पड़ता है, यह सीरियल उसी की कहानी को पेश करता है. 'निमा डेंजोंगपा (Nima Denzongpa)' 21 अगस्त, 2021 से कलर्स चैनल पर शुरू हुआ है.