Nia Sharma दोस्त संग मजे से फुटबॉल खेलती आईं नजर, वायरल हुआ Video

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए काफी फेमस हैं. हालही में उन्होंने एक वीडियो शेर किया है, जिसमें वो राहुल सुधीर (RRahul Sudhir) के साथ फुटबॉल खेल रही हैं.

Nia Sharma दोस्त संग मजे से फुटबॉल खेलती आईं नजर, वायरल हुआ Video

निया शर्मा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर अपने अलग अंदाज और स्टाइल के लिए काफी फेमस हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जो उनकी हर पोस्ट को डालते ही लाइक करते हैं. वहीं हालही में उनका नया गाना 'गरबे की रात' रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स द्वारा काफी पसंद किया गया था. वहीं अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कथित बॉयफ्रैंड राहुल सुधीर (RRahul Sudhir) के साथ फुटबॉल खेलती नजर आ रही हैं.

निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'NutMeg Skills'. जिस पर जवाब देते हुए राहुल ने लिखा है 'Channelling My Inner Fernando Torres'. इसी के साथ फैन्स भी उनके इस वीडियो को देख जमकर कमेंट कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'बहुत शानदार'. वहीं उनके इस वीडियो पर अब तक 110 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं और करीब 20 हजार से ज्यादा लाइक भी आ चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

निया शर्मा (Nia Sharma) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'काली' से अपने करियर की शुरुआत की थी. निया को टीवी पर पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है' सीरियल से मिली थीं. इसके बाद जी टीवी के सीरियल 'जमाई राजा' में निया ने रोशनी पटेल के किरदार को निभाया था जिससे उन्हें छोटे पर्दे पर स्टारडम हासिल हुआ था. इसके साथ ही रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' और विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'Twisted' में भी निया नजर आई थी.