निया शर्मा ओपन कार में मस्ती करती आईं नजर, 'जरा होले-होले चलो मोरे साजना' पर करने लगीं डांस- देखें Video

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक्ट्रेस ओपन कार में मस्ती करती नजर आ रही हैं.

निया शर्मा ओपन कार में मस्ती करती आईं नजर, 'जरा होले-होले चलो मोरे साजना' पर करने लगीं डांस- देखें Video

निया शर्मा (Nia Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • निया शर्मा का वीडियो हुआ वायरल
  • ओपन कार में करने लगीं मस्ती
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बिंदास अंदाज और ग्लैमरस अवतार की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. निया शर्मा इन दिनों वैकेशन के फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma Video) ओपन कार में मस्ती करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस कार में खड़ी होकर 'होले होले चलो मोरे साजना (Zara Hole Hole Chalo)' गाने पर डांस कर रही हैं. 


वीडियो में निया शर्मा (Nia Sharma) ने व्हाइट कलर का टॉप और ब्लैक कलर की स्कर्ट पहनी हुई है. इस वीडियो में निया शर्मा काफी खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में निया की मस्ती साफ देखी जा सकती हैं. इसके अलावा निया शर्मा ने बिकिनी में भी अपनी तस्वीर शेयर की है, जो फैन्स को काफी पसंद आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


निया शर्मा (Nia Sharma) अपने ग्लैमरस लुक्स और जबरदस्त अंदाज को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. अपने स्टाइल के लिए एक्ट्रेस एशिया की तीसरी मोस्ट सेक्सी वुमन का खिताब भी पा चुकी हैं. निया की वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' का दूसरा सीजन भी हिट रहा था.  निया ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'काली (2010-11)' से की थी. उन्हें असली पहचान 'एक हजारों में मेरी बहना है (2011-13)' और 'जमाई राजा (2014-17)' से मिली. इसके अलावा एक्ट्रेस 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 8' में नजर आ चुकी हैं.