नागिन 7 की इच्छाधारी नागिन का कोई अता-पता नहीं, लेकिन लीड में नजर आ सकते हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के ये एक्स एक्टर

Naagin 7: नागिन 7 के लिए अभी तक किसी एक्ट्रेस को फाइनल नहीं किया गया है. इच्छाधारी नागिन कौन बनेगी, यह सबसे बड़ा सवाल है. लेकिन अब खबर आ रही है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है कि एक्टर को लीड रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है.

नागिन 7 की इच्छाधारी नागिन का कोई अता-पता नहीं, लेकिन लीड में नजर आ सकते हैं 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के ये एक्स एक्टर

Naagin 7: नागिन 7 की इच्छाधारी नागिन फाइनल नहीं, लेकिन लीड एक्टर को लेकर आई यह खबर

नई दिल्ली:

Naagin 7: नागिन 7 अपडेट आया है. बेशक नागिन 7 की इच्छाधारी नागिन का तो कोई अता-पता नहीं, लेकिन सीरियल के लिए एक लीड एक्टर का नाम फाइनल होने की खबर आ रही है. एकता कपूर की इच्छाधारी नागिनें कई साल से दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है. इस शो के अब तक छह सीजन आ चुके हैं. और सभी ने दर्शकों को खूब एंटरटेन भी किया है. अब फैंस को इंतजार है नागिन के सातवें सीजन का. टीआरपी चार्ट में छाया रहने वाले इस शो में अब एक नया एक्टर नजर आ सकता है. बता दें कि शो की जब जब चर्चा होती है, इसके लीड एक्टर एक्ट्रेस का जिक्र भी खूब आता है. फिलहाल नागिन के सातवें सीजन के लीड रोल्स पर चर्चा जारी है जिसमें एक और नया नाम जुड़ गया है. ये नाम है शहजादा धामी का.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि शहजादा धामी और नागिन के मेकर्स के बीच बातचीत फाइनल हो चुकी है. जिसके बाद शहजादा धामी की बतौर लीड रोल शो में एंट्री पक्की है. नागिन 7 के लिए पहले अंकित गुप्ता और अभिषेक कुमार के नाम भी आगे चल रहे थे. अभिषेक कुमार को दर्शक बिग बॉस 17 में भी देख चुके हैं और खूब पसंद भी कर चुके हैं. हालांकि उनके नाम का कोई कंफर्मेशन अब तक नहीं हुआ है. खुद अभिषेक कुमार ये कह चुके हैं कि अगर उनका नाम इस शो के लिए फाइनल होता है तो वो फैंस के साथ ये खुशी जरूर शेयर करेंगे.

शहजादा धामी को ये रोल तब ऑफर हुआ है जब उनकी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से छुट्टी हो चुकी है. इस शो में भी शहजादा लीड रोल में ही थे. जिनके लिए ये अफवाहें थीं कि वो सेट पर समय पर नहीं पहुंचते और नखरे भी खूब दिखाते हैं. कई बार वो बिना किसी को बताए सेट से गायब भी रहे. जिसे देखते हुए मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर करने का फैसला किया. इसके बाद अब उनके हाथ एक और बड़ा शो लग सकता है. अगर वो नागिन 7 में दिखने में कामयाब हो जाते हैं तो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

South Cinema: साउथ में सच का खेल, इसके आगे बॉलीवुड फेल?