'अंगूरी भाभी' और 'बबीता जी' के बीच हुआ जबरदस्त कॉम्पटीशन, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग

टेलीविजन जगत की मशहूर हस्तियां अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) और बबीता जी (Babita Ji) पहुंची थीं

'अंगूरी भाभी' और 'बबीता जी' के बीच हुआ जबरदस्त कॉम्पटीशन, वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग

Kitchen Champion शो में पहुंची Babita Ji और Angoori Bhabhi

नई दिल्ली:

कलर्स चैनल पर आने वाले रियलटी शो किचन चैंपियन (Kitchen Champion) में जबरदस्त मौज मस्ती का नजारा देखने को मिला. इस शो में टेलीविजन जगत की मशहूर हस्तियां अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) और बबीता जी (Babita Ji) पहुंची थीं. बता दें कि छोटे पर्दे पर आने वाले दो मशहूर शो, तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता (Munmum Dutta) अदा करती हैं तो वहीं भाभी जी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) निभा रही हैं. किचन चैंपियन (Kitchen Champion) के इस शो में ये दोनों हस्तियां पहुंची और अपने किचन से जुड़े मजेदार किस्से दर्शकों के साथ शेयर किए. मुनमुन दत्ता (Munmum Dutta) उर्फ बबीता जी (Babita Ji) ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और मुनमुन दत्ता (Munmum Dutta) के बीच एक कॉम्पटीशन हो रहा है, जहां दोनों अदाकाराओं को मुंह में मार्शमेलो भरकर फिल्मों के डायलॉग बोलने हैं.  

हिना खान ने स्विमिंग पूल में जमकर की मस्ती, दिखे सिक्स पैक ऐब्स- Photo हुईं वायरल

वोट डालकर लौटी एक्ट्रेस को आया गुस्सा, बोलीं- ट्विटर पर दिखाओ लंबी जुबान और ज्ञान...

वहीं शुभांगी अत्रे  (Shubhangi Atre) ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इससे जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है. जहां शुभांगी  (Shubhangi Atre) मंच पर मौजूद जजों को अंगूरी भाभी (Angoori Bhabhi) स्टाइल में प्रणाम कर रही हैं. वीडियो में शुभांगी (Shubhangi Atre), जज की सीट पर बैठे बच्चों की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि जजेस की सीट पर ऐसे महारथी बैठे हैं कि हमको आशीर्वाद दीजिए कि हम आज के शो में अच्छा 'कुकर' बनकर दिखाएं. कुकर शब्द सुनते ही शो के एंकर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) शॉक्ड रह जाते हैं.   

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने लाल साड़ी में डांस से मचाई धूम, Video हुआ वायरल

Watch me @colorstv #kitchenchampions

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial) on

अर्चना बनने वाली थीं 'कांचा चीना', करण जौहर ने कपिल के शो में किया खुलासा- देखें मजेदार Video

टेलीविजन (TV) पर इन दिनों रियलटी शोज (Reality Shows) का क्रेज बढ़ता जा रहा है. डांसिंग और सिंगिग के बाद अब सेलिब्रेटीज टॉक्स के भी कई शो टीवी पर आने लगे हैं. इन कार्यक्रमों को मिल रहे दर्शकों के जबरदस्त प्यार को देखते हुए सेलिब्रेटी भी शो पर शिरकत करने के लिए पहुंच रहे हैं. कुछ ऐसा ही नजारा किचन चैंपियन (Kitchen Champion) में भी देखने को मिलता है, दोपहर को आने वाले इस कार्यक्रम में टीवी जगत के कई दिग्गज मौज मस्ती करते दिखाई दे चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...