बिग बॉस 17 में बेस्ट फ्रेंड ने ही उड़ाई मन्नारा चोपड़ा की धज्जियां! बोले- उसको लग रहा है ट्यूशन क्लास...

Mannara Chopra Behavior: बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा के बिहेवियर को लेकर घरवालोंं ही नहीं बिग बॉस फैंस के बीच भी काफी चर्चा है. इसी बीच खास दोस्त ने उनके बिहेवियर को डिकोड कर लिया है.

बिग बॉस 17 में बेस्ट फ्रेंड ने ही उड़ाई मन्नारा चोपड़ा की धज्जियां! बोले- उसको लग रहा है ट्यूशन क्लास...

मन्नारा चोपड़ा के बिहेवियर पर मुनव्वर फारुखी ने कही ये बात

नई दिल्ली:

Mannara Chopra Behavior Decodes By Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 में मन्नारा चोपड़ा काफी चर्चा में हैं. जहां कई लोगों को उनका एटीट्यूड इरिटेट कर रहा है तो वहीं कई लोग उनके बिहेवियर को समझ नहीं आ रहा है. इसी बीच लेटेस्ट एपिसोड में उनकी दोस्ती डगमगाती हुई नजर आई, जिसके चलते मुनव्वर फारुखी से उनका बड़ा झगड़ा हुआ, जिस पर लोगों का ध्यान गया. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मन्नारा चोपड़ा के स्पेशल दोस्त मुनव्वर फारुखी उनके बिहेवियर के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं. 

द खबरी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में मुनव्वर फारुखी अपनी दोस्त मन्नारा चोपड़ा के बिहेवियर को डिकोड करते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, क्लिप में उन्हें रिंकू धवन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के साथ बात करते हुए मुनव्वर कहते हैं, 'उसे लग ही नहीं रहा बिग बॉस है उसे लगता है ट्यूशन क्लासेस हैं. दो दोस्त हैं उनके साथ नहीं बैठूंगी. ट्यूशन में रोज आती हूं मैं और यहां बैठती हूं तो यहीं बैठूंगी. मेरे दो दोस्त जो बैंच पर मेरे साथ बैठते हैं.' 

इस पर रिंकू जी कहती हैं, ये रोज रोज का क्या चल रहा है. वहीं मुनव्वर कहते हैं, यहां दुनिया पागल हो रखी है. लेकिन इसको है कि यह इसने क्यों बोला. उसने इसको यह क्यों बताया. इसका क्या मकसद है. इसको यह नहीं है कि मेरे से कोई बात क्यों नहीं कर रहा. मेरा दोस्त वहां क्यों बैठा है. वह मुझसे क्यों बात नहीं कर रहा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, बिग बॉस 17 की शुरुआत से अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारुखी से मन्नारा चोपड़ा की अच्छी दोस्ती है. वहीं दोनों का सपोर्ट करती हुई भी वह कई बार नजर आई हैं.