विज्ञापन
This Article is From Oct 05, 2020

कपिल शर्मा के शो को मुकेश खन्ना ने बताया 'वाहियात', पोस्ट शेयर कर बोले- फूहड़ता से भरा और...

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में न जाने का कारण बताया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि यह शो बहुत ही वाहियात है.

कपिल शर्मा के शो को मुकेश खन्ना ने बताया 'वाहियात', पोस्ट शेयर कर बोले- फूहड़ता से भरा और...
मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने बताया कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो को 'वाहियात'
नई दिल्‍ली:

टीवी का सबसे चर्चित और मजेदार शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हर हफ्ते खूब धमाल मचाता है. द कपिल शर्मा शो के किरदार न केवल दर्शकों का मनोरंजन करते हैं, बल्कि लोगों को खूब हंसाते भी हैं. वहीं, पिछले हफ्ते 'द कपिल शर्मा शो' में 'महाभारत' (Mahabharat) की कास्ट आई थी, जिसके साथ कपिल शर्मा और बाकी किरदारों ने खूब मस्ती की. लेकिन इस एपिसोड में 'भीष्म पितामह' यानी मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) नजर नहीं आए. मुकेश खन्ना ने हाल ही में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में न जाने का कारण बताया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने बताया कि यह शो बहुत ही वाहियात है. इसके साथ ही उन्होंने शो को फूहड़ता से भरा हुआ बताया. 

ये प्रश्न वाइरल हो चुका है की महाभारत शो में भीष्म पितामह क्यों नहीं ? कोई कहता है उनको इन्वाइट नहीं किया गया। कोई कहता है उन्होंने ख़ुद मना किया। ये सच है कि महाभारत भीष्म के बिना अधूरी है। ये सच है कि इन्वाइट ना करने का सवाल ही नहीं उठता।ये भी सच है की मैंने ख़ुद मनाकर दिया था। अब ये भी सच है कि लोग मुझसे पूछेंगे कि कपिल शर्मा जैसे बड़े शो को कोई मना कैसे कर सकता है। बड़े से बड़ा ऐक्टर जाता है।जाते होंगे लेकिन मुकेश खन्ना नहीं जाएगा ! यही प्रश्न गूफ़ी ने मुझसे पूछा कि रामायण के बाद वो लोग हमें इन्वाइट करने वाले हैं। मैंने कहा तुम सब जाओ मैं नहीं जाऊँगा।कारण ये कि भले ही कपिल शो पूरे देश में पॉप्युलर है।परंतु मुझे इससे ज़्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता। फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर, अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है। जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनता है।घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हँसते हैं। इस शो में लोग क्यों हैं हैं करके हँसते हैं मुझे आज तक समझ नहीं आया।एक बंदे को सेंटर में सिंहासन पर बिठा कर रखते हैं। उसका काम है हँसना।हँसी ना भी आए तो भी हँसना।इसके उन्हें पैसे मिलते हैं।पहले इस काम के लिए सिद्ध भाई बैठते थे।अब अर्चना बहन बैठती है। काम? सिर्फ़ हा हा हा करना !!! एक उदाहरण दूँगा। आप समझ जाएँगे कि कोमेडी का स्तर कितना घटिया है इस शो में। आप सबने देखा होगा।इसके पहले का रामायण शो।कपिल अरुण गोविल को पूछता है। आप बीच पर नहा रहे हों। भीड़ में से एक बंदाँ चिल्ला कर बोलता है.. अरे देखो देखो राम जी भी VIP underwear पहनते हैं ! आप क्या कहेंगे ? मैंने सिर्फ़ प्रोमो देखा। उसमें अरुण गोविल जो श्री राम जी की इमिज लेकर घूमते है, सिर्फ़ मुस्कुरा दिए।जिसको दुनिया राम के रूप में देखती है उससे आप ये घटिया प्रश्न पूछ कैसे सकते हैं ! नहीं मालूम अरुण ने जवाब में क्या कहा।मैं होता तो कपिल का मुँह बंद करा देता।इसी लिए मैं नहीं गया।

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में न जाने का कारण बताते हुए लिखा, "लोग मुझसे पूछेंगे कि कपिल शर्मा जैसे बड़े शो को कोई मना कैसे कर सकता है. बड़े से बड़ा ऐक्टर जाता है, जाते होंगे लेकिन मुकेश खन्ना नहीं जाएगा. कारण ये कि भले ही कपिल शो पूरे देश में पॉप्युलर है. परंतु मुझे इससे ज्यादा वाहियात शो कोई नहीं लगता. फूहड़ता से भरा हुआ, डबल मीनिंग जुमलों से भरपूर, अश्लीलता की ओर हर पल मुड़ता हुआ ये शो है, जिसमें मर्द औरतों के कपड़े पहनता है. घटिया हरकतें करता है और लोग पेट पकड़ कर हंसते हैं."

मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे लिखा, "एक बंदे को सेंटर में सिंहासन पर बिठा कर रखते हैं. उसका काम है हंसना, हंसी ना भी आए तो भी हंसना. इसके उन्हें पैसे मिलते हैं. पहले इस काम के लिए सिद्धू भाई बैठते थे, अब अर्चना बहन बैठती है, काम? सिर्फ हा हा हा करना. मुकेश खन्ना ने अपनी पोस्ट में उदाहरण भी दिया. उन्होंने लिखा, "इसके पहले का रामायण शो, जिसमें कपिल, अरुण गोविल को पूछता है कि आप बीच पर नहा रहे हों. भीड़ में से एक बंदा चिल्ला कर बोलता है, अरे देखो-देखो राम जी भी VIP अंडरवियर पहनते हैं. आप क्या कहेंगे?"


मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की आलोचना करते हुए आगे लिखा, "मैंने सिर्फ प्रोमो देखा. उसमें अरुण गोविल जी श्रीराम जी की इमेज लेकर घूमते है, सिर्फ मुस्कुरा दिए. जिसको दुनिया राम के रूप में देखती है उससे आप ये घटिया प्रश्न पूछ कैसे सकते हैं. नहीं मालूम अरुण ने जवाब में क्या कहा. मैं होता तो कपिल (Kapil Sharma) का मुंह बंद करा देता, इसीलिए मैं नहीं गया."
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Bigg Boss 18: सलमान खान के शो में हुई पहली कंटेस्टेंट की एंट्री, लड़ चुकी हैं विधानसभा चुनाव
कपिल शर्मा के शो को मुकेश खन्ना ने बताया 'वाहियात', पोस्ट शेयर कर बोले- फूहड़ता से भरा और...
KBC 16 में ई-रिक्शा वाले ने जीते 12.50 लाख रुपये, महात्मा गांधी से जुड़े सवाल पर छोड़ा गेम
Next Article
KBC 16 में ई-रिक्शा वाले ने जीते 12.50 लाख रुपये, महात्मा गांधी से जुड़े सवाल पर छोड़ा गेम
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com