मैग्जीन फोटोशूट में नए अवतार में दिखीं मौनी रॉय, ग्लैमरस अंदाज ने जीता फैंस का दिल

मौनी का ये लुक उनके पुराने फोटोशूट्स से एकदम जुदा है. इस फोटोशूट में मौनी का मेकअप नजर नहीं आता. न ही कोई ज्वेलरी कैरी की है. ओवरऑल लुक ऐसा है कि पतली कमर और कर्वी फिगर के साथ मोनी बेहद स्टाइलिश लग रही हैं.

मैग्जीन फोटोशूट में नए अवतार में दिखीं मौनी रॉय, ग्लैमरस अंदाज ने जीता फैंस का दिल

Mouni Roy की ग्लैमरस तस्वीरें

नई दिल्ली:

दिल थाम कर बैठिए, अगर मौनी रॉय का नया फोटोशूट देखना चाहते हैं तो ये काम बहुत जरूरी है. एक मैग्जीन के लिए करवाए गए फोटोशूट की एक झलक मौनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. जिसमें उनकी खूबसूरती एक अलग ही अंदाज में नजर आ रही है. न मोतियों का हार है, न कोई श्रृंगार है इसके बावजूद मौनी बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. मौनी के इस लुक और स्टाइल को देखकर आप भी बस यही कह सकेंगे कि उफ्फ़… क्या अदा है.

न कोई ज्वैलरी, न ही मेकअप

मौनी का लुक उनके पुराने फोटोशूट्स से एकदम जुदा है. इस फोटोशूट में मौनी का मेकअप नजर नहीं आ रहा है. न ही कोई ज्वेलरी कैरी की है. इसके बावजूद मौनी की स्टाइल में कोई नुक्स निकालना आसान नहीं है. फोटो में मौनी न्यूड कलर की ऑफ शोल्डर और बैकलेस गाउन में नजर आ रही हैं. ड्रेस पर सिल्वर कलर की कढ़ाई है. साथ ही फ्रिल में सिल्वर कलर के रिबन लगे नजर आ रहे हैं. मेकअप के नाम पर सिर्फ आईलाइनर और काजल लगा है. होठों पर ड्रेस जितनी ही हल्के कलर की न्यूड शेड की लिपस्टिक है. इसके अलावा मौनी ने इयररिंग्स पहने हैं. न नेकलेस और न ही हाथ में ब्रेसलेट का कोई दूसरी एसेसरीज नजर आ रही है. बालों को भी बाउंसी लुक देने की जगह सिंपल लुक दिया गया है. ओवरऑल लुक ऐसा है कि पतली कमर और कर्वी फिगर के साथ मोनी बेहद स्टाइलिश लग रही हैं.

मैगजीन के लिए फोटोशूट!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अपनी इस खूबसूरत तस्वीर को मौनी ने कैप्शन दिया है ‘Err'ything that's lovely is but a brief, dreamy kinda delight..' ये फोटोशूट मौनी ने सिनेब्लिट्ज ऑफिशियल के लिए करवाया है. साथ ही फोटो खींचने वाले फोटोग्राफर, मेकअप आर्टिस्ट, हेयर स्टाइलिस्ट सहित आउटफिट और स्टाइल के लिए भी सभी को क्रेडिट दिया है. मौनी के स्टाइल की ही दीवानगी है कि उनके इस इंस्टाग्राम पोस्ट को एक घंटे में 1 लाख 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल गए.