क्या आखिरी बार देखने को मिलेंगे कालीन भैया और गुड्डू भैया, मिर्जापुर का हो जाएगा दि ऐंड

मिर्जापुर का दि ऐंड होने वाला है? यही सवाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आइए हम बताते हैं अमेजॉन प्राइम वीडियो की मिर्जापुर को लेकर आगे क्या तैयारियां हैं.

क्या आखिरी बार देखने को मिलेंगे कालीन भैया और गुड्डू भैया, मिर्जापुर का हो जाएगा दि ऐंड

क्या मिर्जापुर हो जाएगा खत्म?

नई दिल्ली:

'मिर्जापुर 3' का इंतजार फैंस तेजी से कर रहे हैं. हाल ही में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो के इवेंट में तीसरे सीजन की पहली झलक भी देखने को मिली. जिसमें कालीन भैया कहते नजर आ रहे हैं कि 'भूल तो नहीं गए.' 'मिर्जापुर' वेब सीरीज का अब तक दो सीजन आ चुका है. अब तीसरे की तैयारी है. इसका इंतजार फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ा रहा है. इस बीच कालीन भैया की पत्‍नी बीना त्र‍िपाठी का रोल निभा रही रसिका दुग्‍गल ने चौंकाने वाली बात बताई है, जो फैंस के लिए किसी झटके सो कम नहीं है.

'मिर्जापुर' का दि ऐंड

रसिका दुग्गल ने बताया कि इस सीरीज का लास्ट सीजन 'मिर्जापुर 4' हो सकता है. इसके बाद इसका कोई पार्ट नहीं आएगा. इस खबर ने फैंस को बड़ा झटका दिया है, क्योकि उन्हें यह सीरीज काफी पसंद आ रही है. बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने पुष्टि की है कि 'मिर्जापुर सीजन 3' इसी साल जून-जुलाई तक आ सकती है. इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किया जाएगा.

'मिर्जापुर 3' कितनी दमदार

'मिर्जापुर' के नए पार्ट में गुड्डू भैया यानी अली फजल की बादशाहत दिखने वाली है. अखंडानंद त्र‍िपाठी यानी पंकज त्र‍िपाठी यानी कालीन भैया घायल शेर की तरह वापसी का इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि रसिका दुग्गल के हिंट के बाद सीजन 3 देख दर्शक सीजन 4 के लिए बेताब हो जाएंगे. उनके एक्‍साइटमेंट का लेवल हाई होगा. 'मिर्जापुर' की मौजूदा कहानी ने हर किरदार की जिंदगी बदल गई है. मुन्‍ना त्र‍िपाठी की मौत हो चुकी है, खुद कालीन भैया जान बचाकर भागे हैं. गुड्डू भैया अपराध की दुनिया की बादशाहत हासिल कर चुके हैं और अखंडानंद की कुर्सी हथिया ली है.

मिर्जापुर् के मुन्‍ना भैया का आगे क्या होगा

इस वेब सीरीज में बीना त्र‍िपाठी अपने बेटे को क्राइम की दुनिया का अगला बादशाह बनाना चाहती हैं. इस सीरीज के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी ने भी हिंट दिया था कि मुन्‍ना भैया की जोरदार वापसी हो सकती है, जो पहले से ज्यादा खतरनाक होगा. बता दें कि इस शो में मुन्ना भैया का किरदार दिव्‍येंदु शर्मा निभा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान