अदित की अफेयर की खबर सुन लक्ष्मी के पैरों तले खिसकेगी जमीन, बहन की जिंदगी बचाने के लिए मंगल उठाएगी कदम

दीपिका सिंह ने कलर्स के ‘मंगल लक्ष्मी’ने अपकमिंग एपिसोड में क्या होने वाला है. इसका अप़डेट शेयर किया है. 

अदित की अफेयर की खबर सुन लक्ष्मी के पैरों तले खिसकेगी जमीन, बहन की जिंदगी बचाने के लिए मंगल उठाएगी कदम

मंगल लक्ष्मी सीरियल का अपडेट आया सामने

नई दिल्ली:

कलर्स टीवी के सीरियल ‘मंगल लक्ष्मी' दो बहनों की कहानी से भारतीय घरों में चर्चा का विषय बन गया है, जहां ये दोनों बहनें एक-दूसरे के लिए उनके रिश्तों में सम्मान हासिल करने का प्रयास करती हैं. अपकमिंग एपिसोड में मंगल (दीपिका सिंह) अपने पति अदित (नमन शॉ) को खुश करने हेतु उसके लिए छप्पन भोग बनाती हुई दिखाई देगी. जबकि लक्ष्मी की लाइफ में भूचाल आएगा क्योंकि उसे अदित के अफेयर के बारे में पता लग गया है. 

56 व्यंजन तैयार करते समय, दीपिका सिंह ने बताया कि रसोई में उनकी विशेषज्ञता ने इस सीक्वेंस के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. अपने व्यक्तिगत अनुभवों के आधार पर, दीपिका ने अपने किरदार के सफर के साथ अपनी कुशलता को मिलाकर, अपनी कुकिंग के ज्ञान का उपयोग अपने चित्रण में किया. दीपिका ने बताया कि कैसे वह मंगल की कहानी को और अधिक प्रासंगिक बनाने के लिए छोटी-छोटी बातों पर ध्यान देती हैं, जैसे कि रसोई से अपने बेलन का उपयोग करना. इसके अलावा, उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने शूटिंग के दौरान खाना पकाने के उपयोगी टिप्स देकर इस सीन को बेहतर बनाया.

‘छप्पन भोग' पकाने के सीन के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए, दीपिका सिंह कहती हैं, “मुझे मंगल के किरदार के ज़रिये, किसी गृहिणी के जीवन की बारीकियों को दर्शाने में मज़ा आ रहा है, खास तौर पर खाना पकाने के प्रति उसके जुनून के माध्यम से. एक सीन में, दर्शक मंगल को अपने पति के लिए छप्पन भोग (56 व्यंजन) बनाने का काम करते हुए देखेंगे, जो गृहिणियों के दैनिक रूटीन में उनके समर्पण और प्यार को उजागर करता है. मंगल अपने पति के साथ झगड़ा खत्म करने के लक्ष्य के साथ, अपने प्यार को व्यक्त करने के लिए कई व्यंजन बनाती है. मेरा लक्ष्य उन गृहिणियों की कोशिशों को प्रदर्शित करना था, जो पूरी मेहनत करके अपने परिवार और रिश्तों का पोषण करती हैं. मुझे अपने निजी जीवन में भी खाना बनाना बहुत पसंद है! इस सीन की तैयारी के दौरान अपनी कुकिंग के कौशल का उपयोग करना अविश्वसनीय रूप से सहायक था. इसके अलावा, मैंने इस सीन को और भी वास्तविक व प्रासंगिक बनाने के लिए, शूटिंग के दौरान खाना पकाने से संबंधित कई सुझाव भी दिए.”

‘मंगल लक्ष्मी' के अपकमिंग एपिसोड्स में, तनाव बढ़ जाता है क्योंकि अदित अपने अफेयर की बात स्वीकार करता है, जिससे अप्रत्याशित मोड़ और दोषारोपण का खेल शुरू हो जाता है. जबकि मंगल अपने रिश्ते को बचाने के लिए संघर्ष करती है, लक्ष्मी खुद को एक खतरनाक स्थिति में पाती है. क्या वे इनसे उभर पाएंगी, या उनका जीवन हमेशा के लिए बदल जाएगा? मंगल द्वारा अदित के लिए ‘छप्पन भोग' की दिल छूने वाली तैयारी के साथ, उम्मीदें चरम पर हैं: क्या वह मंगल की कोशिशों के लिए उसकी तारीफ करेगा या एक और बहस शुरू करेगा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com