Kumkum Bhagya July 5, 2019 Written Update: अभी का सच जान पाएगी प्राची? 'कुमकुम भाग्य' में होगा कुछ ऐसा

Kumkum Bhagya July 5, 2019 Written Update: 'कुमकुम भाग्य' के आज के एपिसोड में प्राची और अभी के बीच होगी कुछ ऐसी बातचीत, जिससे नए राज खुलना तय है...

Kumkum Bhagya July 5, 2019 Written Update: अभी का सच जान पाएगी प्राची? 'कुमकुम भाग्य' में होगा कुछ ऐसा

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' के आज के एपिसोड में होगा कुछ ऐसा

खास बातें

  • 'कुमकुम भाग्य' में आज के एपिसोड में जानें क्या होगा
  • क्या प्राची को पता चलेगा अभी ही उसके पापा हैं?
  • 'कुमकुम भाग्य' में आज का एपिसोड होगा बेहद ही मजेदार
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya July 5, 2019 Written Update: टीआरपी में टॉप पर चल रहे शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में रोज कुछ ना कुछ होता ही रहता है. अब रिया को रणवीर और प्राची को लेकर गलतफहमी हो गई है, जो खत्म होने का नाम नहीं ले रही. 'कुमकुम भाग्य'  के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि रिया और रणवीर रोमांटिक गाने पर डांस कर रहे होते हैं, अचानक डांस पार्टनर बदलने पर प्राची, रणवीर की पार्टनर बन जाती है. जिसे देखकर रिया को जलन होती है. उसके बाद रिया, प्राची को रणवीर से दूर रहने के लिए कहती है. वहीं प्राची, रिया को समझाने की कोशिश करती है कि उसे रणवीर में कोई दिलचस्पी नहीं है. 

गोविंदा को देख खुद को नहीं रोक पाईं माधुरी दीक्षित, स्टेज पर पहुंचकर लगीं नाचने- देखें Video

रिया और प्राची के बीच बहस चल रही होती है तभी अचानक मीरा दरवाजा खोल देती है और रिया और प्राची को साथ देख लेती है. रणवीर के पापा विक्रम और अभी आपस में हंसी-मजाक कर रहे होते हैं, तभी विक्रम कहता है कि तेरे पास लाइफ है लेकिन मेरे पास वाइफ है. अभी, विक्रम की बात सुनकर प्रज्ञा को याद करने लगता है. 

शाहरुख खान के स्टारडम का गौरी खान की जिंदगी पर कुछ ऐसा पड़ा असर, बोलीं- मैं साधारण जिंदगी जी रही हूं...

नंबर वन शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज के एपिसोड में आप देखेंगे प्राची, अभी से पूछेगी कि वो पार्टी में इतने उदास क्यों नजर आ रहे हैं. प्राची की बात सुनकर अभी कहेगा कि उसे अपनी पत्नी की याद आ गई है. क्या प्राची को पता चल पाएगा कि अभी उसके पापा हैं? देखिए 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के आज के एपिसोड में.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...