Kumkum Bhagya Written Update: क्या आलिया मांग लेगी प्राची से माफी, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य' के अपकमिंग एपिसोड में जानिए क्या होने वाला है.

Kumkum Bhagya Written Update: क्या आलिया मांग लेगी प्राची से माफी, जानिए 'कुमकुम भाग्य' में क्या होगा

Kumkum Bhagya Written Update: सारियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा

खास बातें

  • सीरियल 'कुमकुम भाग्य' में जानिए क्या होगा
  • रणवीर ने आलिया को लगाई फटकार
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Kumkum Bhagya Written Update: जी टीवी के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' में इन दिनों काफी हंगामा चल रहा है. दिवाली पार्टी में प्राची (Mugdha Chapekar) और संजू के रिश्ते पर लोग सवाल उठा रहे हैं. 'कुमकुम भाग्य' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि रणवीर, प्राची से कहता है कि वह बताए कमरे में क्या हुआ था. प्राची रणवीर को बड़े आराम से पूरी बात बताती है, जिसे सुनकर सबको पता चल जाता है कि प्राची की ड्रिंक में किसी ने कुछ मिलाया था. अभी (Shabir Ahluwalia) भी पार्टी में वापस आ जाता है और प्राची को ढ़ाढस बंधाता है. अभी, प्राची से वेटर को ढूढ़ने के लिए कहता है, जिसने उसकी ड्रिंक में मिलावट की थी. 

'दबंग 3' का नया सॉन्ग 'हबीबी के नैन' सॉन्ग हुआ रिलीज, इस अंदाज में नजर आए सलमान खान

सृति झा (Sriti Jha) और शब्बीर आहलुवालिया (Shabir Ahluwalia) के शो 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के पिछले एपिसोड में दिखाया गया कि अभी की बात सुनकर रिया और प्रियंका डर जाती हैं. दूसरी ओर प्रज्ञा, पूरब के साथ है और उसे समझाने की कोशिश करती है कि दिशा के लिए आलिया को धोखा ना दे. वहीं पार्टी में प्रियंका सबका ध्यान भटका देती है और रिया वेटर को पैसे देकर वहां से चले जाने के लिए कहती है.

आमिर खान की बिटिया ने कराया फोटोशूट, इस अंदाज में दिखीं इरा खान- देखें Pics

सीरियल 'कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)' के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रणवीर, आलिया से कहेगा कि वह प्राची से माफी मांगे. क्योंकि उसने प्राची (Mugdha Chapekar) के कैरेक्टर और उसकी परवरिश पर सवाल उठाया. अभी को जब पता चलेगा कि आलिया ने प्राची की बेइज्जती की है तो वह रणवीर का सपोर्ट करेगा और आलिया से माफी मांगने के लिए कहेगा. अब देखना होगा कि आलिया, प्राची से माफी मांगती है या नहीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...