Khatron ke khiladi Video: शिव ठाकरे ने डेजी शाह को पूल में धकेला, एक्ट्रेस ने दी धमकी

शिव ठाकरे और डेजी शाह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे बता दें कि लोगों को इनकी केमिस्ट्री खूब पसंद आ रही है.

Khatron ke khiladi Video: शिव ठाकरे ने डेजी शाह को पूल में धकेला, एक्ट्रेस ने दी धमकी

शिव ठाकरे और रोहित शेट्टी

नई दिल्ली:

शिव ठाकरे खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक हैं और यही वजह है कि वह शो में पहले दिन से ही अपनी खास जगह बनाने में कामयाब रहे हैं. बिग बॉस 15 का यह स्टार बॉय खतरों के खिलाड़ी में भी पहला टास्क जीतकर लाइम लाइट ले गया. बाद में शिव ठाकरे दूसरे कंटेस्टेंट को चीयर अप करते देख सकते हैं. खासतौर से डेजी साह क्योंकि उन्होंने लायन केज स्ंटट किया और वो इसमें जीत हासिल करने में भी कामयाब रहीं. इस टास्क में उनका मुताबला रॉनित रॉय से था. शो में शिव और डेजी की बॉन्डिंग बनती नजर आ रही हैं. आने वाले एपिसोड में आप शिव को डेजी से डेट के लिए पूछते देखेंगे.

डेट पर 'जय हो' एक्ट्रेस उनके साथ डांस करेंगी और आखिर में शिव उन्हें स्विमिंग पूल में धक्का दे देते हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि ये टास्क का हिस्सा होगा तो नहीं ऐसा बिल्कुल नहीं है. शिव डेजी को पानी में धक्का देते हैं और फिर डेजी उन पर चिल्लाती हैं कि अगली बार ऐसा किया तो पिटाई होगी. ये सुनकर शिव वहां से भाग लेते हैं. डेजी और उनके बीच की ये प्यारी नोकझोंक सोशल मीडिया पर उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिव, जो हमेशा रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा बनने का सपना देखते थे. इस शो के लिए बेहद तैयार दिखते हैं क्योंकि वह हर चीज में हिस्सा लेते हैं अच्छे से टास्क पूरा करते हैं. उनके फैन्स ने उन्हें पहले ही विजेता घोषित कर दिया है.