कपिल शर्मा ने जोकर बनकर यूं बेची सब्जी, पहचानना हुआ मुश्किल- देखें Video

Kapil Sharma Video: कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह जोकर बने सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं.

कपिल शर्मा ने जोकर बनकर यूं बेची सब्जी, पहचानना हुआ मुश्किल- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने जोकर बनकर बेची सब्जियां

खास बातें

  • कपिल शर्मा ने जोकर बनकर बेची सब्जियां
  • वीडियो में कॉमेडी किंग को पहचानना हुआ मुश्किल
  • कपिल शर्मा का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपनी एक्टिंग और शो से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. अपने शो के जरिए कपिल शर्मा हर हफ्ते लोगों को खूब हंसाते हैं. लेकिन हाल ही में शो से इतर कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में कपिल शर्मा जोकर बने सब्जी बेचते नजर आ रहे हैं. इसमें कपिल शर्मा को पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. खास बात तो यह है कि इस वीडियो में कपिल शर्मा के साथ 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के कलाकार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे (Ananya Panday) भी सब्जी बेचती नजर आ रही हैं. कपिल शर्मा का यह वीडियो लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है. 

महाराष्ट्र की राजनीती पर बॉलीवुड एक्टर ने साधा निशाना, कहा- राजनीति में किसी भी रिश्ते का महत्व नहीं होता

इस वीडियो को खुद कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. वीडियो को शेयर करते हुए कॉमेडी किंग ने लिखा, "वीडियो में मौजूद लोगों को पहचानो." दरअसल, वीडियो में कपिल शर्मा खुद जोकर नहीं बने, बल्कि स्नैपचैट फिल्टर के जरिए जोकर बनाए गए हैं. उनका यह वीडियो इतना शानदार है कि इसे 11 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें कपिल शर्मा के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday), कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) खूब मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इसे देखकर लग रहा है कि मानो यह द कपिल शर्मा शो के अगले एपिसोड की शूटिंग के दौरान का वीडियो हो.

सलमान खान ने पिता सलीम खान के जन्मदिन पर शेयर की Photo, इस अंदाज में दिखी पिता और पुत्र की जोड़ी

बता दें कि कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर पति पत्नी और वो इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म के रिलीज से पहले इसके ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था. यह फिल्म 1978 में आई पति पत्नी और वो का रिमेक है, जिसमें कार्तिक आर्यन चिंटू त्यागी के रूप में नजर आएंगे. वहीं, द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) की बात करें तो यह कार्यक्रम अपने कंटेंट और कलाकारों की वजह से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ता है. 

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...