कपिल शर्मा ने दोस्तों के साथ खिंचवाई ऐसी फोटो फैन्स लेने लगे मजे, बोले- लोटा किधर है? मिनटों में कर डाला ‘पोस्ट का पोस्टमार्टम’

कपिल शर्मा का शो हो या उनकी पर्सनल लाइफ, हर चीज कॉमेडी बन जाती है. वहीं कॉमेडियन का नया पोस्ट भी फैंस के लिए कॉमेडी बन गया है.

कपिल शर्मा ने दोस्तों के साथ खिंचवाई ऐसी फोटो फैन्स लेने लगे मजे, बोले- लोटा किधर है? मिनटों में कर डाला ‘पोस्ट का पोस्टमार्टम’

फैंस ने किया कपिल शर्मा की पोस्ट का पोस्टमार्टम

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो आए दिन नए नए मेहमान शिरकत करते हैं, जिसके चलते वह अपने शो के एक सेगमेंट में पोस्ट का पोस्टमार्टम करते हुए नजर आते हैं. दरअसल, इस सेगमेंट में वह अपने गेस्ट की एक फोटो में फैन के किए गए फनी कमेंट दिखाते हैं, जिसे फैंस भी काफी पसंद करते हैं. हालांकि अब उनके शो के सेगमेंट जैसा हाल उनकी खुद की पोस्ट का हो गया है. दरअसल, कपिल शर्मा ने एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स फनी कमेंट करने लगे हैं.

कपिल शर्मा ने शेयर की फोटो

कपिल शर्मा का शो हो या उनकी पर्सनल लाइफ, हर चीज कॉमेडी बन जाती है. वहीं कॉमेडियन का नया पोस्ट भी फैंस के लिए कॉमेडी बन गया है. दरअसल, एक्टर ने पंजाब से एक मजेदार फोटो शेयर की है, जिसमें कपिल शर्मा फर्श पर अपने दो दोस्त यानी कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सिंगर जस्सी के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जब अंदर बैठने का दिल ना हो और बाहर बहुत ज्यादा सर्दी और कोहरा हो' #winters #punjab. इस फोटो को देखने के बाद फैंस ने कुछ ही मिनटों में कमेंट्स की बहार लगा दी है.

फैंस ने दिए ये रिएक्शन

कपिल शर्मा की पोस्ट का पोस्टमार्टम करते हुए एक फैन ने लिखा, "तीनों को शौचालय के लिये आए हो और शौचालय में जगा ना हो... नियंत्रण नहीं हो रहा." दूसरे फैन ने लिखा, "लोटा किधर है" वहीं तीसरे यूजर ने एक्टर को जहां सोच वहां शौचालय का टैग दे दिया है.

ol7pgocg

इतना ही नहीं आगे कई फैंस ने फनी कमेंट किए. एक ने लिखा, कल रात को लड़की ने बोला था जो सुबह सबसे ज्यादा सरीफ बनकर घर आयेंगे मैं उसको प्रपोज़ करुंगी ये लोग उसी का इंतजार कर रहे.

u3s5k1eg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे ने लिखा, सर बस लोटो और लेलो फिर चलते हैं स्वच्छ भारत सुंदर भारत बनाने. इसी तरह कई लोगों ने कपिल शर्मा शो के सेगमेंट पोस्ट का पोस्टमार्टम की तरह इस फोटो का वही काम कर दिया है.