कपिल शर्मा ने शेयर की बेटे त्रिशान की क्यूट फोटो, फैंस बोले- यह तो आपकी कॉपी है

कॉमेडियन कपिल ने अपने बेटे त्रिशान की हंसते क्यूट सी फोटो शेयर की है. फैंस को उनके बेटे की यह फोटो काफी पसंद आई और उन्होंने उन्हें खुब सारा प्यार दिया है.

कपिल शर्मा ने शेयर की बेटे त्रिशान की क्यूट फोटो, फैंस बोले- यह तो आपकी कॉपी है

नई दिल्ली :

कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों छाए हुए हैं. पर्सनल लाइफ को लेकर भी वो इन दिनों सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने बेटे की क्यूट फोटो शेयर की है. इस फोटो में नन्हें त्रिशान हंसते हुए दिख रहे हैं. फोटो में बैकग्राउंस पेंटिंग जैसा दिख रहा है. इस पोस्ट को उन्होंने कैप्शन दिया है, एक्टर त्रिशान. सपोर्टिंग कास्ट अनायरा, दादी, मम्मी, पापा. फर्स्ट फोटोशूट. एक दिन पहले नन्हें त्रिशान का बर्थडे था, जिसे काफी धूम धाम से मनाया गया. फैंस को उनके बेटे की यह फोटो काफी पसंद आई और उन्होंने उन्हें खुब सारा प्यार दिया है. 

कपिल शर्मा के बेटे का एक दिन पहले बर्थडे था. कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे त्रिशान की एक फोटो शेयर कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. Kapil Sharma ने अपने छोटे बेटे Trishaan की बर्थडे पर उनकी फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "आज मेरे बेटे त्रिशान का पहला जन्मदिन है. त्रिशान को आप सबका प्यार और आशीर्वाद चाहिए. हैप्पी बर्थडे मेरे बेटे. हमारे जीवन में आने और इसे और खूबसूरत बनाने के लिए शुक्रिया. गॉड ब्लेस यू. हैप्पी बर्थडे". कुछ ही देर में कपिल के इस पोस्ट को 3 लाख 30 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए, जिस पर फैन्स से लेकर सितारों ने भी कमेंट्स  किए. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

त्रिशान की फोटो पर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने लिखा, "Happy Birthday putt. तो वहीं, सिंगर राहुल वैद्य ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे जूनियर शर्मा". इसके अलावा बिपाशा बसु, टाइगर श्रॉफ, ऋचा शर्मा जैसे सेलेब्स ने भी कपिल के बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. वहीं फैंस ने लिखा, आपका बेटा तो आप पर गया है.