'नोरा फतेही के बिना आप घर से नहीं निकलते है', इस सिंगर को कपिल शर्मा ने कही ऐसी बात, जानें फिर क्या हुआ

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड के कई सितारे हिस्सा लेते हैं. यह सितारे मेहमान के तौर पर द कपिल शर्मा शो में आते हैं. यह सभी होस्ट कपिल और उनकी टीम के साथ काफी मस्ती-मजाक करते हैं.

'नोरा फतेही के बिना आप घर से नहीं निकलते है', इस सिंगर को कपिल शर्मा ने कही ऐसी बात, जानें फिर क्या हुआ

कपिल शर्मा और नोरा फतेही

नई दिल्ली:

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में बॉलीवुड के कई सितारे हिस्सा लेते हैं. यह सितारे मेहमान के तौर पर द कपिल शर्मा शो में आते हैं. यह सभी होस्ट कपिल और उनकी टीम के साथ काफी मस्ती-मजाक करते हैं. साथ ही कपिल शर्मा भी अपने मेहमानों से कई मजेदार सवाल भी करते रहते हैं. हाल ही में अभिनेता के शो में मशहूर सिंगर गुरु रंधावा, रैपर हनी सिंह और सिंगर दिव्या कुमार खोसला ने भी हिस्सा लिया. इन सभी सिंगर्स ने कपिल शर्मा के साथ काफी मस्ती की है.

इतना ही नहीं कपिल शर्मा ने इन सभी से कई मजेदार सवाल भी किए है. इस बीच कपिल शर्मा ने गुरु रंधावा को लेकर ऐसी बात कह दी जिसको जानने के बाद सिंगर के फैंस हैरान भी हो सकते हैं. दरअसल कपिल शर्मा जब गुरु रंधावा का अपने शो में स्वागत करते हैं तो वह हनी सिंह के साथ कॉमेडियन के शो में एंट्री करते हैं. ऐसा देख कपिल शर्मा गुरु रंधावा से मस्ती-मजाक करने लगते हैं.

वह कहते हैं, 'मुझे यह जानकर बड़ी खुशी हुई कि गुरु लड़कों के साथ भी आता है. मुझे लगा था कि नोरा फतेही के बिना आप घर से नहीं निकलते है'. कपिल शर्मा की यह बातें सुनकर गुरु रंधावा सहित शो में मौजूद सभी लोग जोर से हंसने लगते हैं. इसके बाद कपिल शर्मा एक और मजेदार सवाल करते हैं. वह गुरु रंधावा से आगे पूछते हैं, 'आपके गानों में जो खूबसूरत लड़कियां होती है, तो यह आपके गानों की पावर या फिर उन लड़कियों से पावर मिलती है आपको'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके इस सवाल के जवाब में गुरु रंधावा कहते हैं, 'हमारा भी मन करता है कि हम भी खुलकर नाचे. लड़के को देखकर कितना नाचोगे'. यह सुनकर कपिल शर्मा ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं. द कपिल शर्मा शो से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे गुरु रंधावा, हनी सिंह और कपिल शर्मा के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.