बिग बॉस 17 से बाहर आते ही जिग्ना वोरा ने उठाया अंकिता लोखंडे की प्रेगनेंसी के सच से पर्दा, किया ये शॉकिंग खुलासा

Ankita Lokhande Pregnancy: बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी की खबरें एकदम सुर्खियों में आ गई थीं. इसे लेकर अब बिग बॉस से बाहर आईं जिग्ना वोरा ने एकदम दो टूक बता कही है. जानें जिग्ना ने क्या कहा?

बिग बॉस 17 से बाहर आते ही जिग्ना वोरा ने उठाया अंकिता लोखंडे की प्रेगनेंसी के सच से पर्दा, किया ये शॉकिंग खुलासा

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी को लेकर जिग्ना वोरा ने कही ये बात

नई दिल्ली:

टेलीविजन के मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 17 लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट्स के बीच के प्यार, तकरार और एक दूसरे के रिश्ते से टूटते ऐतबार का हर दिन होने वाला नया तमाशा फैंस भरपूर एंजॉय कर रहे हैं.  हाल ही में सलमान खान के शो से जिग्ना वोरा घर से बाहर हुई हैं.  बिग बॉस हाउस से बाहर आते ही जिग्ना वोरा ने शो से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं. इनमें से एक सबसे बड़ा खुलासा किया है अंकिता लोखंडे की प्रेगनेंसी को लेकर. जिग्ना वोरा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

अंकिता लोखंडे को लेकर जिग्ना वोरा का शॉकिंग खुलासा 

बिग बॉस 17 में इनदिनों अंकिता लोखंडे की प्रेगनेंसी की खबर सबसे ज्यादा सुर्खियों में है. अब बिग बॉस हाउस से एविक्ट होने के बाद घर से बाहर आ कर जिग्ना वोरा ने इस रहस्य से पर्दा उठाया है. जिगना वोरा ने एक इंटरव्यू में बताया कि अंकिता लोखंडे प्रेग्नेंट नहीं हैं. उन्होंने कहा कि हो सकता है ये अंकिता का गेम प्लान हो. हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि यह अंकिता का निजी मामला है. दरअसल एक बातचीत के दौरान जिग्ना ने बताया कि, 'जहां तक मुझे पता है अंकिता की प्रेगनेंसी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी'. उन्होंने कहा कि खुद अंकिता ने उन्हें ये बात बताई थी. उन्होंने यह कहकर सभी को हैरान कर दिया कि अंकिता का यह झूठ शॉकिंग है.

जिग्ना वोरा ने बताया- क्या सच क्या झूठ 

आपको बता दें कि कुछ हफ्ते पहले ही अंकिता ने विक्की को अपने लगातार हो रहे मूड स्विंग्स के बारे में बताते हुए देखा गया था. इसी बातचीत के दौरान अंकिता ने ये भी बताया था कि वो प्रेग्नेंट है या नहीं ये जानने के लिए डॉक्टर ने उनका ब्लड सैंपल लिया है जिसकी रिपोर्ट्स का वो इंतजार कर रही हैं. इसके बाद से ही फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि आखिर अंकिता  प्रेग्नेंट है या नहीं.

इसलिए हो रहे हैं अंकिता-विक्की के झगड़े 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा जिग्ना वोरा ने इस बात से भी पर्दा उठाया कि आखिर अंकिता और विक्की घर में इतना क्यों झगड़ते हैं. उन्होंने बताया कि विक्की के पास अंकिता के लिए समय नहीं है. विकी घर के दूसरे मुद्दों पर और लोगों के बीच इतना व्यस्त रहते हैं कि वो अंकिता को ना ही मोरल सपोर्ट कर रहे हैं और ना ही उन्हें समय दे रहे हैं. इसकी वजह से अंकिता नाखुश हैं.