जैस्मीन भसीन को फोटोग्राफर ने बुलाया 'भाभीजी' तो एक्ट्रेस ने बोलीं 'चाचाजी'- देखें मजेदार वीडियो

टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर सेलिब्रिटीज के बारे में जब भी बात होती है तो जैस्मिन भसीन का नाम जेहन  में जरूर आता है. जैस्मिन भसीन टैलेंट का पावरहाउस हैं  जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों में बेहद खास जगह बना ली है.

जैस्मीन भसीन को फोटोग्राफर ने बुलाया 'भाभीजी' तो एक्ट्रेस ने बोलीं 'चाचाजी'- देखें मजेदार वीडियो

जैस्मिन भसीन का मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

टेलीविजन इंडस्ट्री की पॉपुलर सेलिब्रिटीज के बारे में जब भी बात होती है तो जैस्मिन भसीन का नाम जेहन  में जरूर आता है. जैस्मिन भसीन टैलेंट का पावरहाउस हैं  जिन्होंने टीवी के कई सीरियल्स में अपनी अदाकारी से फैंस के दिलों में बेहद खास जगह बना ली है. जैस्मिन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश तस्वीरें अपलोड करती रहती हैं. उनकी तस्वीरों के अलावा जैस्मिन और उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर बहुत पसंद की जाती हैं. इन दिनों जैस्मिन भसीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में जैस्मीन नो मेकअप लुक में कैमरे से बचती बचाती नजर आ रही हैं.

टेलीविजन इंडस्ट्री की मोस्ट ब्यूटीफुल, इनोसेंट और टैलेंटेड एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के होश उड़ा देती हैं. डिजाइनर आउटफिट्स और परफेक्ट मेकअप के साथ जैस्मिन गजब की खूबसूरत दिखती हैं,  लेकिन क्या आपको पता है  कि इस खूबसूरत हसीना को खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप की जरूरत नहीं है. हाल ही में जैस्मीन भसीन का नो मेकअप लुक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में  जैस्मीन भसीन बिना मेकअप स्पॉट की गईं. उनके लुक की बात करें तो व्हाइट कलर के लूज टॉप और पोनीटेल में जैस्मीन बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं. बिना मेकअप भी जैस्मीन बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन की मासूमियत भरी मुस्कुराहट और उनके बोलने का अंदाज किसी को भी दीवाना बना सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो की शुरुआत में जैसे ही कैमरा जैस्मिन के चेहरे पर पड़ता है, वो मुस्कुराते हुए कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि, 'जब भी मैं बिना मेकअप के बिना तैयार हुए घर से निकलती हूं तब ही आप लोग मुझे कैप्चर क्यों करते हैं.' गाड़ी में जल्दी पहुंचने के चक्कर में ये कहते हुए जैस्मिन गिरते-गिरते बचती नजर आ रही हैं. उन्हें देखकर मीडिया के लोग कहते हैं, 'भाभी जी आराम से' जिसके जवाब में  हंसते हुए जैस्मिन कहती हैं 'चाचा जी सॉरी चाचा जी'.आपको बता दें कि जैस्मीन भसीन और अली गोनी का क्यूट कपल फैंस का फेवरेट है. दोनों का रिश्ता और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रही हैं.