जैस्मिन भसीन ने अंधेरी सितारों वाली रात में अली गोनी संग शेयर की फोटो, बोलीं- अपने चांद के साथ...

जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के साथ अपनी यह प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोग कपल पर एक बार फिर प्यार लुटाने लगे हैं.

जैस्मिन भसीन ने अंधेरी सितारों वाली रात में अली गोनी संग शेयर की फोटो, बोलीं- अपने चांद के साथ...

जैस्मिन भसीन ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का प्यार अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों ने भले ही ऑफिशियली अपने प्यार का इजहार न किया हो, लेकिन दोनों के पोस्ट इस बात की तरफ इशारा कर ही देते हैं कि दोनों बुरी तरह एक-दूसरे के प्यार में गिरफ्तार हैं. ऐसा ही एक पोस्ट जैस्मिन भसीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद लोग इस प्यारे कपल पर एक बार फिर प्यार लुटाने लगे हैं. जैस्मिन का यह पोस्ट खूब चर्चा बटोर रहा है.


जैस्मिन भसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अली गोनी के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में दोनों सर्दियों के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. रात में ली गई यह फोटो बहुत ही खूबसूरत है. फोटो में आसमान में चमचमाते सितारे भी देखे जा सकते हैं. फोटो में जैस्मिन ने अली गोनी के कंधे पर अपना सिर रखा है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया है, ‘सितारों के छांव में अपने चांद के साथ'. इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 61 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं, जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एक सोशल मीडिया यूजर ने जैस्मिन भसीन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘गॉड ब्लेस यू बोथ'. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘चांद को तेरे बहाने देखूं'. वहीं खुद अली गोनी ने पोस्ट पर चांद बना कर कमेंट किया है. फायर और हार्ट इमोजी के जरिए भी फैन्स इस पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं.