Jasmin Bhasin ने बिग बॉस में आते ही यूं फैलाई नेगेटिविटी, टीवी एक्टर बोले- असली नागिन...

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस हफ्ते फैमिली वीक है. जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने जब से बिग बॉस 14 में दोबारा कदम रखा है, वह सिर्फ नेगेटिविटी फैला रही हैं.

Jasmin Bhasin ने बिग बॉस में आते ही यूं फैलाई नेगेटिविटी, टीवी एक्टर बोले- असली नागिन...

Bigg Boss 14: जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) को इस एक्टर ने बताया रियल लाइफ नागिन

खास बातें

  • टीवी एक्ट्रेस हैं जैस्मीन भसीन
  • बिग बॉस में फिर की है एंट्री
  • फैमिली वीक में आई हैं जैस्मिन
नई दिल्ली :

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इस हफ्ते फैमिली वीक है. अली गोनी के लिए घर में बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट और उनकी दोस्त जैस्मीन भसीन ने एंट्री मारी है. लेकिन जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने जब से बिग बॉस 14 में दोबारा कदम रखा है, वह सिर्फ नेगेटिविटी फैला रही हैं. उनके निशाने पर सिर्फ अगर कोई है तो वह रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) हैं. उनकी पूरी तरह से कोशिश है कि वह रुबीना दिलैक को दूसरे सदस्यों खासकर अली गोनी (Aly Goni) के आगे गलत तरीके से पेश कर सकें. उन्हें देखकर यह समझा जा सकता है कि वह शो से बाहर होने और रुबीना दिलैक से अपनी दुश्मनी के घाव को अभी तक हरा रखे हुए हैं. उनके इस बिहेवियर को लेकर टीवी एक्टर अमित टंडन (Amit Tandon) ने ट्वीट किया है और उन्हें 'रियल लाइफ नागिन (Real Life Naagin)' तक कह डाला है. 

'बिग बॉस 14' से बाहर हुए अभिनव शुक्ला ! पब्लिक वोट नहीं बल्कि बिग बॉस ने चली यह चाल



टीवी एक्टर अमित टंडन (Amit Tandon) ने जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को निशाना बनाते हुए कहा है, 'मैं आज का एपिसोड देखकर कह सकता हूं कि वह नकारात्मकता से पूरी तरह भरी हुई हैं और वह पूरे एपिसोड में दूसरों के बारे में अनाप-शनाप बातें करती रहीं. रियल लाइफ नागिन...' इस तरह जैस्मिन के घर में कदम रखते ही, बहुत ही खराब व्यवहार के लिए अमित ने उन्हें निशाना बनाया है. यही नहीं, ट्विटर पर #JasMean हैशटैग भी टॉप ट्रेंडिंग में शामिल है. लेकिन बिग बॉस के मिडवीक एविक्शन में अभिनव शुक्ला को घर से बाहर कर दिया गया है. उनके बाहर होने में जैस्मीन भसीन के वोट को भी अहम माना जा रहा है. इस तरह जैस्मिन अपनी पूरी तरह से नकारात्मक छवि दिखा रही हैं, और यह बात अली गोनी को भी पसंद नहीं आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com