अभिषेक कुमार के कारण टूटा ईशा मालवीय और समर्थ का रिश्ता! बिग बॉस में महीनेभर भी नहीं चला रोमांस

Bigg Boss 17 New Promo: ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें दोनों कि अभिषेक कुमार के कारण लड़ाई होती दिख रही है.

अभिषेक कुमार के कारण टूटा ईशा मालवीय और समर्थ का रिश्ता! बिग बॉस में महीनेभर भी नहीं चला रोमांस

Bigg Boss 17: ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का बिग बॉस 17 में ब्रेकअप!

नई दिल्ली:

Isha Malviya Samarth Jurel Breakup: बिग बॉस 17 की शुरुआत से अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय का रिश्ता काफी चर्चा का विषय रहा है. इसके बाद जब ईशा के करेंट बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल की एंट्री हुई तो बिग बॉस 17 का ड्रामा और बढ़ गया. इसके कारण शो में भी इस लव ट्रायएंगल को फैंस देखने के लिए एक्साइटेड नजर आए. लेकिन केवल अपकमिंग एपिसोड ईशा और समर्थ का रिश्ता टूटने वाला है, जो कि फैंस के लिए शॉकिंग नहीं है. वहीं हैरानी कि बात यह है कि इसका कारण अभिषेक कुमार बनने वाला है.

अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में समर्थ और ईशा की लड़ाई अभिषेक को लेकर होती है. दरअसल, ईशा कहती है कि आप कहते हैं कि मुझे उससे जलन होती है. समर्थ कहते हैं कि हम सब देख सकते हैं. इस पर ईशा कहती हैं भरोसा करना सीखें. वह मुझे आपसे बेहतर जानता है लेकिन आप नहीं जानते. लेकिन समर्थ कहता है कि आप कहते रहते हैं कि वह आपको बेहतर समझते हैं. मुझे दुख हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि ईशा मालविया, अभिषेक कुमार को पहले डेट कर चुकी हैं. दोनों की मुलाकात उड़ारियां के सेट पर हुई और फिर किसी कारण दोनों का ब्रेकअप हो गया. वहीं बिग बॉस 17 में खुलासा हुआ कि ईशा समर्थ जुरेल को डेट कर रही हैं.