हिना खान बारिश में रेनकोट पहन खिलखिलाती आईं नजर, खूब वायरल हो रहा थ्रोबैक Video

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हिना खान (Hina Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

हिना खान बारिश में रेनकोट पहन खिलखिलाती आईं नजर, खूब वायरल हो रहा थ्रोबैक Video

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हिना खान (Hina Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोविंग के चलते उनकी तस्वीरें या वीडियो आते ही वायरल हो जाते हैं. हिना खान (Hina Khan) का फिर से एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में एक्ट्रेस बारिश का मजा लेती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान बारिश में रेनकोट पहने नजर आ रही हैं. वो वीडियो में फैन्स को बता रही हैं कि स्कूली दिनों के बाद से उन्होंने अब जाकर रेनकोट पहना है. हिना खान इस वीडियो में काफी खुश नजर आ रही हैं.

हिना खान (Hina Khan) के इस थ्रोबैक वीडियो को वुम्पला ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. अभी तक उनके वीडियो को करीब 50 हजार बार देखा जा चुका है. हाल ही में उन्होंने अपनी बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. फोटो में एक्ट्रेस बीच पर रेत से खेलती नजर आई थीं. इससे पहले उनका वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो बादशाह और जैकलीन फर्नांडीस के गाने 'गेंदा फूल (Genda Phool)' पर डांस करती नजर आई थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.