हिना खान ने Bigg Boss 14 में रुबीना दिलाइक को किया मोटिवेट, तो यूं आया एक्ट्रेस की मम्मी का रिएक्शन

हिना खान (Hina Khan) को लेकर अब रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) मम्मी शकुंतला दिलाइक (Shakuntla Dilaik) ने रिएक्शन दिया है, जो वायरल हो रहा है.

हिना खान ने Bigg Boss 14 में रुबीना दिलाइक को किया मोटिवेट, तो यूं आया एक्ट्रेस की मम्मी का रिएक्शन

हिना खान (Hina Khan) और रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में दर्शकों को जबरदस्त उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है. फैन्स इस सीजन को भी खूब पसंद कर रहे हैं. इसी बीच घर में सीनियर बन कर पहुंचीं हिना खान (Hina Khan) का सफर अब घर में खत्म हो चुका है और वो अपने घर पहुंच गई हैं. बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इस मौके पर भावुक दिखीं और हिना खान को अपनी स्ट्रेंथ बताया. हिना खान ने भी ट्विटर के माध्यम से रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) को थैंक्यू कहा और उनकी खूब तारीफ की.

Mouni Roy ने 'रांझा रांझा' सॉन्ग पर यूं किया धमाकेदार डांस, बार-बार देखा जा रहा Video

हिना खान (Hina Khan) को लेकर अब रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) की मम्मी शकुंतला दिलाइक (Shakuntla Dilaik) ने प्यार भरा मैसेज शेयर किया है. उन्होंने लिखा है: "रुबीना को हमेशा मोटिवेट करने के लिए हिना आपका शुक्रिया. मैंने तूफानी सीनियर के रूप में बिग बॉस के घर में नहीं देख पाई. निश्चत रूप से आपसे एक दिन मिलूंगी. खूब सारा प्यार."

फिल्म RRR में जूनियर एनटीआर का पहला लुक हुआ रिलीज, अजय देवगन बोले- इनसे बेहतर...देखें Video

हिना खान (Hina Khan) ने भी रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) की मम्मी शकुंतला दिलाइक (Shakuntla Dilaik) को जवाब देने में देरी नहीं की. उन्होंने लिखा: "आपकी इन बातों के लिए धन्यवाद. आपकी बेटी एक मजबूत व्यक्तित्व है. और हां हम एक दिन जरूर मिलेंगे."

बॉबी देओल की 'आश्रम' के दूसरे पार्ट का टीजर आया सामने, तीव्र और प्रचंड अवतार में दिखे एक्टर- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.