एक बार फिर रोमांटिक हुए Himanshi Khurana और Asim Riaz, रोमांस करते हुए शेयर किया यह Video

हिमांशी खुराना ने आसिम रियाज के साथ अपना एक ब्लैक एंड व्हाइट रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

एक बार फिर रोमांटिक हुए Himanshi Khurana और Asim Riaz, रोमांस करते हुए शेयर किया यह Video

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिमांशी खुराना ने शेयर किया वीडियो
  • आसिम रियाज के साथ होती दिखीं रोमांटिक
  • आसिम और हिमांशी एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट
नई दिल्ली :

हिमांशी खुराना और आसिम रियाज जब से बिग बॉस के घर से निकले हैं, उनकी लोकप्रियता उनके फैंस के सिर चढ़कर बोल रही है. बिग बॉस 13 के समय से ही दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और दोनों साथ में म्यूजिक वीडियो में काम करते हुए भी नजर आए हैं. सोशल मीडिया में बेहद सक्रिय नजर आने वालीं हिमांशी खुराना ने अपना और आसिम रियाज का एक बड़ा ही खूबसूरत ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों प्रीटी वुमन गाने पर साथ में दिल जीत लेने वाले पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. तभी तो उनके फैंस को भी यह बहुत पसंद आ रहा है.

रोमांटिक हुए हिमांशी खुराना और आसिम रियाज 

हिमांशी खुराना ने जो आसिम रियाज के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया है, उसके बैकग्राउंड में प्रीटी वुमन गाना बज रहा है और आसिम रियाज और हिमांशी खुराना एक दूसरे के साथ बिता रहे पलों में एकदम मदहोश नजर आ रहे हैं. इसके कैप्शन में हिमांशी ने लिखा है कि क्या गाने के लिए तैयार हैं? साथ में उन्होंने स्माइल वाली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है. हिमांशी खुराना और आसिम रियाज के इस वीडियो को अब तक 10 हजार 700 से भी अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. फैन्स हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट करके इस पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि हिमांशी खुराना और आसिम रियाज अक्सर अपने फैंस को तरह-तरह के फोटोज और वीडियोज के जरिये सरप्राइज करते रहते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही आसिम रियाज और हिमांशी खुराना का एक बड़ा ही फनी डांस वीडियो देखने के लिए मिला था, जिसमें कि दोनों मिलकर सूमो रेसलर डांस करते हुए नजर आ रहे थे. इसे भी उनके फैंस ने खूब पसंद किया था. बिग बॉस 13 के वक्त से ही दोनों के बीच दिख रही नजदीकी अब भी कई मौकों पर देखने को मिलती रहती है.