गोपी बहू ने कर ली सगाई, ऑनस्क्रीन देवर हैं Devoleena Bhattacharjee के मंगेतर

देवोलीना भट्टाचार्जी और एक्टर विशाल सिंह ने इंगेजमेंट कर ली है. सोशल मीडिया पर उन्होंने तस्वीरें शेयर की है, जिसमें देवोलीना रिंग पहनी हुई नजर आ रही हैं.

गोपी बहू ने कर ली सगाई, ऑनस्क्रीन देवर हैं Devoleena Bhattacharjee के मंगेतर

देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह ने की सगाई

नई दिल्ली :

टीवी की गोपी बहु के नाम मे मशहूर एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी और उनके बॉयफ्रेंड एक्टर विशाल सिंह ने इंगेजमेंट कर ली है. सोशल मीडिया पर उन्होंने तस्वीरें शेयर की है, जिसमें Devoleena Bhattacharjee रिंग पहने हुए नजर आ रही हैं. एक्टर विशाल सिंह ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की है. फैंस को देवोलीना और विशाल की जोड़ी काफी पसंद आ रही हैं. क्यूट कपल को फैंस ने शुभकामनाएं दी है. वहीं कुछ फैंस ने लिखा है, गोपी बहू ने अहम को दिया धोखा. देवर से कर ली सगाई. 

फोटो में दोनों काफी खुश लग रहे हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी अपनी सगाई की रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. देवोलीना ने बेल्ट के नीचे मल्टी कलर ड्रेस पहनी हुई है. वहीं विशाल ने शर्ट और नीले रंग की डेनिम पहनी हुई है. देवोलीना फोटो में अपनी रिंग को किस करती दिख रही हैं. वहीं एक अन्य फोटो में दोनों को एक-दूसरे को हग कर रहे हैं. एक फोटो में विशाल अपने घुटनों के बल बैठ कर देवोलीना को रिंग दे रहे हैं. इस फोटो को विशाल दिल और रिंग की इमोटिकॉन के साथ  कैप्शन दिया है, ऑफिसियल. लव यू देवोलीना. ददेवोलीना ने इस पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में रेड दिल की इमोजी शेयर की है और लिखा है,... आई लव यू विशु. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें कि देवोलीना  हाल ही में बिग बॉस 15 में कंटेस्टेंट थी, जहां . टास्क के दौरान उन्हें चोट लग गई.  उन्हें घंटों पोल पर खड़ा होना पड़ा. वहां से निकलने के बाद वह मुंबई के नानावती अस्पताल में उनकी सर्जरी हुई है.