Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: इशान का होगा तगड़ा एक्सिडेंट, घरवाले सावी पर लगाएंगे आरोप

'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में रिसेप्शन पार्टी में सावी की नौकरी के कारण हुए नाटक के चलते अक्का साहब अपना आपा खो देते हैं.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: इशान का होगा तगड़ा एक्सिडेंट, घरवाले सावी पर लगाएंगे आरोप

शक्ति अरोड़ा 'गुम है किसी के प्यार में' लीड रोल में नजर आ रहे हैं

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin spoiler: भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा स्टारर इस शो ने अपनी ट्विस्ट से भरी कहानी से दर्शकों का दिल लगाया हुआ है. लोग लंबे समय से इस शो से जुडे़ हुए हैं. सावी, रीवा और ईशान के बीच लव ट्राएंगल को फैन्स से तारीफ मिल रही है. आने वाले एपिसोड में एक्साइटेड फैन्स को झटका लगेगा क्योंकि मेकर्स एक हाईवोल्टेज ड्रामा पेश करने के लिए तैयार हैं. ईशान एक खतरनाक एक्सिडेंट का शिकार हो जाता है और जल्द ही अपनी आंखों की रोशनी खो सकता है. इस बात की भी बहुत ज्यादा संभावना है कि ईशान के इस एक्सिडेंट के लिए भोसले परिवार सवि को दोषी ठहराएगा.

गुम है किसी के प्यार में स्पॉइलर अलर्ट

आने वाले एपिसोड में रिसेप्शन पार्टी में सावी की नौकरी के कारण हुए नाटक के चलते अक्का साहब अपना आपा खो देते हैं. मीडिया और मेहमान उन पर रूढ़िवादी विचारों वाला एक रूढ़िवादी परिवार होने का आरोप लगाते हैं खासकर अपनी बहू सावी के लिए. एक बार जब सब चले जाते हैं अक्का साहब सावी को डांटते हैं और उस पर और उसके परिवार पर लालची होने का आरोप लगाते हैं. उसका आरोप है कि सावी ने जानबूझकर ऐसे हालात पैदा किए ताकि ईशान उससे शादी कर ले. सावी अपना बचाव करने की कोशिश करती है और अक्का साहब से अनुरोध करती है कि वह उसके परिवार को लड़ाई में ना घसीटे. जब अक्का साहब सावी पर हाथ उठाने की कोशिश करते हैं तो वह गिर जाती हैं. फिर वह सावी पर जानबूझकर उसे धक्का देने का आरोप लगाती है. इससे ईशान को गुस्सा आ जाता है और वह सावी का हाथ पकड़कर वहां से चला जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ईशान सावी से पूछता है कि उसने उससे अपनी नौकरी क्यों छिपाई. सावी बताती है कि उसने उसे बताने की कोशिश की लेकिन अलग-अलग वजहों के चलते बता नहीं पाई. ईशान ने सावी पर अक्का साहब को धक्का देने का भी आरोप लगाया जिससे सावी ने इनकार किया. बहस बढ़ जाती है और ईशान गुस्से में घर छोड़ देता है. ईशान गुस्से में है, सावी और रीवा उसे रोकने की कोशिश करते हैं लेकिन वह सड़क के बीच में चला जाता है. दुर्भाग्यवश वह एक गाड़ी की चपेट में आ गया और बेहोश हो गया. डॉक्टरों ने भोंसले परिवार को सूचित किया कि ईशान की हालत गंभीर है और अगर उसकी हालत बिगड़ती है तो उसकी आंखों की रोशनी जा सकती है.