Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'सई' की शादी होते ही 'पाखी' का कटा पत्ता! ऐश्वर्या शर्मा ने छोड़ा शो

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम हैं किसी के प्यार में की पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा शुरू से ही अपने किरदार को लेकर ट्रोल हुई हैं. हालांकि फैंस ने उन्हें पसंद भी किया है. लेकिन अब उनके शो छोड़ने की खबर से फैंस को झटका लगा है.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: 'सई' की शादी होते ही 'पाखी' का कटा पत्ता! ऐश्वर्या शर्मा ने छोड़ा शो

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: गुम हैं किसी के प्यार में की पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा ने छोड़ शो

नई दिल्ली:

'गुम है किसी के प्यार में' में की कहानी को देखकर फैंस भी नाखुश नजर आ रहे हैं. जहां हाल के एपिसोड में सई को सत्या को दुल्हन बनता देख कई फैंस नाराज थे तो वहीं पाखी और विराट को सबक मिलने के चलते सई के फैंस खुश थे. लेकिन अभी सेट से एक खबर सुनने को मिली है कि पाखी का किरदार निभाने वाली ऐश्वर्या शर्मा शो को छोड़ रही हैं. इस बात से जहां कुछ लोग खुश हैं तो वहीं एक्ट्रेस के फैंस निराश हैं. आइए आपको बताते हैं पूरी खबर...

इंडिया फोरम की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या ने 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर अपने आखिरी दिन की शूटिंग पूरी कर ली है. वहीं निर्माताओं द्वारा शो में एक नया मोड़ लाने के चलते पाखी के शो से बाहर निकलने की योजना बनाई गई है. लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सई और सत्या की शादी हो गई है. हालांकि विराट जब दोनों की शादी रोकने के लिए मंदिर पहुंचता है तो सत्या को सई की मांग में सिंदूर भर देता है, जिसे देखकर विराट के पैरों तले जमीन खिसक जाती है.

ऐश्वर्या शर्मा ने एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू के मुताबिक, वह कहती हैं, 'सभी अच्छी चीजों की तरह, शो के साथ मेरा जुड़ाव खत्म हो गया है. अब नए अवसरों को ढूंढने का समय आ गया है. हालांकि मैं अपने पति के साथ शूटिंग करना मिस करूंगी, मुझे नहीं पता कि कब मुझे उनके साथ दोबारा काम करने का मौका मिलेगा भी या नहीं.'

बता दें, गुम हैं किसी के प्यार में पाखी का किरदार विराट के प्रति उनके पॉजेसिव व्यवहार के लिए कारण ट्रोल होता रहा है. वहीं इसका असर ऐश्वर्या शर्मा पर भी पड़ा है. हालांकि यह शो उनके लिए खास है क्योंकि यहीं वह पति नील भट्ट से मिली थीं. 

ये भी देखें: मैचिंग पैंट के साथ पेयर किए गए बैंड्यू में शानदार दिखीं दिशा पाटनी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com