GHKKPM: सवि के सामने आया चौंकाने वाला सच, पता चला ईशा पर किसने किया था हमला, फैंस कहेंगे- अब होगी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update In Hindi: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में सवि के सामने ईशा पर हमला करने वाले शख्स का राज खुल जाएगा, जिसे सुनकर वह हैरान रह जाएगी.

GHKKPM: सवि के सामने आया चौंकाने वाला सच, पता चला ईशा पर किसने किया था हमला, फैंस कहेंगे- अब होगी...

गुम हैं किसी के प्यार में सवि के सामने खुलेगा नया राज

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Update In Hindi: गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में ईशान और सवि की कहानी में आए दिन नए मोड़ आते दिख रहे हैं. जहां दोनों के बीच ईशा के एक्सीडेंट के बाद गलतफहमी बढ़ गई है तो वहीं सवि अपनी मैम को उनके परिवार से एक करने के लिए नई कोशिशें करती हुई नजर आने वाली हैं. लेकिन इससे पहले उसके सामने एक ऐसा सच आएगा, जो सवि के पैरों तले जमीन खिसका देगा क्योंकि वह जान जाएगी कि ईशा पर किसने हमला किया था. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि ईशा अपने ऊपर हमला करने वाले मंदार को पकड़वा देगी. जबकि सवि हमला करने वाले के बारे में जानने की कोशिश करेगी. वहीं मंदार हमला करने वाले का खुलासा करके सवि को शॉकिंग न्यूज देगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके अलावा आप देखेंगे कि ईशा को सवि अपने साथ चलने के लिए कहेगी ताकि उसकी देखभाल हो सके. वहीं वह ईशान और उसके परिवार से ईशा को भोसले निवास में रहने के लिए मनाती हुई नजर आएगी. हालांकि ईशान इस बात के लिए राजी होगा या नहीं ये तो पता नहीं ईशा के कारण दोनों को साथ देखकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल बढ़ जाएगा.