रिलीज से पहले मुन्ना भैया ने फैन्स को किया निराश, दिव्येंदु ने खुद छोड़ा मिर्जापुर 3, बोले- मुझे घुटन होती थी क्योंकि...

हालिया इंटरव्यू में दिव्येंदु ने बताया कि वे मिर्जापुर 3 में नहीं दिखाई देंगे. इस खबर के बाद मुन्ना भैया के फैन्स काफी निराश हो गए हैं. दिव्येंदु ने खुद बताया कि वे इस सीजन का पार्ट क्यों नहीं हैं.

रिलीज से पहले मुन्ना भैया ने फैन्स को किया निराश, दिव्येंदु ने खुद छोड़ा मिर्जापुर 3, बोले- मुझे घुटन होती थी क्योंकि...

मिर्जापुर 3 में नहीं होंगे मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा

नई दिल्ली:

वेब सीरीज मिर्जापुर को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया है. ओटीटी प्लेटफार्म पर मिर्जापुर सबसे मशहूर वेब सीरीज में से एक है. तेलुगू ऑडियंस के बीच भी मिर्जापुर को बहुत पॉपुलर है. खासकर इस वेब सीरीज के बाद मुन्ना भाई का किरदार निभाने वाले एक्टर दिव्येंदु शर्मा का फेन बेस काफी बढ़ा था. 2024 में मिर्जापुर का तीसरा सीजन आने वाला है और फैन्स अभी से बहुत उत्साहित हैं. ऐसे में एक खबर आई है, जिसके बाद फैन्स का उत्साह थोड़ा कम हो सकता है. ताजा जानकारी के मुताबिक दिव्येंदु मिर्जापुर 3 का हिस्सा नहीं होंगे. 

हालिया इंटरव्यू में दिव्येंदु ने बताया कि वे मिर्जापुर 3 में नहीं दिखाई देंगे. इस खबर के बाद मुन्ना भैया के फैन्स काफी निराश हो गए हैं. दिव्येंदु ने खुद बताया कि वे इस सीजन का पार्ट क्यों नहीं हैं. उन्होंने कहा कि डार्क कैरेक्टर उनकी पर्सनैलिटी पर काफी असर डाल रहा है. दिव्येंदु ने कहा कि लोगों को किसी किरदार की गहराई में जाकर अति-रोमांटिक नहीं होना चाहिए. अभिनेता ने कहा कि मुन्ना भैया का किरदार निभाते समय उन्हें कई बार घुटन महसूस होती थी. उनके मुताबिक वो किरदार कितने डार्क हैं ये एक्टर्स उनसे बाहर आने के बाद ही समझ पाते हैं.

दिव्येंदु ने कहा, "कई बार मैं चीजों पर अलग तरह से रिएक्ट कर देता था. मेरी वाइफ मुझसे कहती थी तुम ऐसे रिएक्ट क्यों कर रहे हो". बता दें कि मुन्ना भैया उर्फ दिव्येंदु शर्मा हमेशा से ही एक्टिंग फील्ड में आना चाहते थे. उन्हें सबसे पहले प्यार का पंचनामा नाम की फिल्म में देखा गया था, जिसमें उनके काम को लोगों ने काफी पसंद किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com