PHOTOS: मिलिए तारक मेहता के 'जेठालाल' की बेटी नियति से, स्टाइल के आप भी हो जाएंगे फैन

जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी खूबसूरती के मामले में बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं.

PHOTOS: मिलिए तारक मेहता के 'जेठालाल' की बेटी नियति से, स्टाइल के आप भी हो जाएंगे फैन

दिलीप जोशी की बेटी हैं बेहद ग्लैमरस

नई दिल्ली :

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का मशहूर किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता दिलीप जोशी अब ससुर बन गए हैं. जी हां, कल यानी 11 दिसंबर को धूमधाम से उन्होंने अपनी बेटी नियति जोशी की शादी मुंबई के पांच सितारा होटल ताज में की. रिपोर्ट्स की मानें तो जेठालाल ने अपनी बेटी की शादी में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस शादी में फिल्म जगत से लेकर टीवी जगत के सितारे शामिल हुए. बता दें, दिलीप जोशी के दो बच्चे हैं. बेटे का नाम ऋत्विक और बेटी का नाम नियति जोशी है.

पहली तस्वीर में आप दिलीप जोशी को उनके पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. इसमें उनकी बेटी, बेटा और पत्नी दिखाई दे रहे हैं. ये एक फैमिली डिनर की फोटो है, जिसमें सभी बहुत प्यारे लग रहे हैं.

q19g0k3o

वहीं दूसरी तस्वीर में आप दिलीप जोशी को उनकी बेटी नियति के साथ देख सकते हैं. नियति मल्टी कलर की ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. यह किसी फैमिली फंक्शन की फोटो लगती है.

jimh1q

जबकि तीसरी फोटो भी एक फैमिली फोटो है, जिसमें पूरे परिवार को वेकेशन एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है.

d8bu5blo

भले ही छोटे पर्दे पर जेठालाल परेशानियों से हमेशा घिरे रहते हों, लेकिन असल लाइफ में वे बहुत खुशमिजाज हैं. उन्हें अक्सर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जाता है. दिलीप जोशी टीवी जगत के एक दिग्गज अभिनेता भी हैं. वे काफी समय से अभिनय के क्षेत्र में सक्रिय हैं और अपने अभिनय के दम पर उन्होंने अपनी एक लंबी फैन फॉलोइंग बना ली है.

ये भी देखें: बिग बॉसः VIP की तानाशाही से घर में फैली अशांती, देवोलीना ने दिखाए तीखे तेवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com