देवोलिना भट्टाचार्य और निया शर्मा की ट्विटर पर जंग, गोपी बहू बोलीं- फैशन स्किल दिखाने से कोई इंसान नहीं बनता...

देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने निया शर्मा (Nia Sharma) को उनके ट्वीट पर उड़ाए गए मजाक का ट्वीट कर करारा जवाब दिया है.

देवोलिना भट्टाचार्य और निया शर्मा की ट्विटर पर जंग, गोपी बहू बोलीं- फैशन स्किल दिखाने से कोई इंसान नहीं बनता...

देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने निया शर्मा को दिया करारा जवाब

नई दिल्ली:

अभिनेता पर्ल वी पुरी को कुछ दिन पहले बलात्कार के मामले में गिरफ्तार किया गया और 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. जिसके बाद कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आगे आए हैं. तो दूसरी तरफ उनके मामले को छोड़ सेलेब्स आपस में ही झगड़ते नजर आ रहे हैं. पर्ल मामले पर उनके ट्वीट को लेकर अभिनेत्री देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और निया शर्मा (Nia Sharma) के बीच ट्विटर वॉर चल रही है. अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने ट्विटर पर देवोलिना भट्टाचार्जी का मजाक उड़ाया है और उनके इस ट्वीट का देवोलिना ने भी करारा जवाब दिया है. 

अभिनेत्री निया शर्मा (Nia Sharma) ने देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) के 'धरने (हड़ताल)' वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि, 'दीदी को कोई बता दो धरना और कैंडल मार्च नहीं कर सकते महामारी चल रही है. इसके अलावा दीदी को अपने डांस की प्रैक्टिस करने की आवश्यकता है, इससे पहले कि वह उन दयनीय डांस रीलों को सोचे कि वह उन्हें पसंद कर रही है'. उनके इस ट्वीट पर देवोलिना भट्टाचार्जी जबरदस्त पलटवार करती हैं.   


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


देवोलिना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee)  अपने ट्वीट में कहती हैं, 'प्लीज छोटी को कोई बतो दो सिर्फ फैशन स्किल्स दिखाने से कोई इंसान नहीं बनता है. अच्छी सोच और अच्छा दिल जरूरी होता है, जिसकी कमी दिख रही है और मैंने अपनी रीलों में शानदार किया या नहीं यह मेरे प्रशंसकों को तय करने दें. यहां पर भी जज बन गए बल्कि अपने फोटोशूट पर ध्यान दें'. देवोलीना आगे कहती हैं, 'और वैसे भी मेरे सभी ट्वीट्स उन लोगों के लिए थे जो उस लड़की को ट्रोल कर रहे हैं और बदनाम कर रहे हैं.  मिर्ची छोटी को क्यों लगी? हो सकता है कि वह उनमें से एक है जो पढ़ने पर प्रतिक्रिया करता है सच्चाई और तथ्यों की जांच किए बिना.'