दीपिका सिंह ने राजेश खन्ना के 'दुनिया में रहना है तो काम कर प्यारे' गाने पर किया वर्कआउट, फैन्स बोले- नाइस संध्या दीदी

दीपिका सिंह ने टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' से फैन्स का दिल जीता और टीवी का जाना-पहचाना चेहरा बन गईं. उनका एक नया वीडियो फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

दीपिका सिंह ने राजेश खन्ना के 'दुनिया में रहना है तो काम कर प्यारे' गाने पर किया वर्कआउट, फैन्स बोले- नाइस संध्या दीदी

दीपिका सिंह ने शेयर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

दीपिका सिंह ने टीवी सीरियल 'दीया और बाती हम' से फैन्स का दिल जीता और टीवी का जाना-पहचाना चेहरा बन गईं. इसके बाद वह कई और प्रोजेक्ट्स में भी नजर आईं. लेकिन उनकी पहचान संध्या के तौर पर दर्शकों के दिलों में गहरी जगह बना गई. दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर भी फैन्स के लिए कई तरह के वीडियो शेयर करती हैं. आज सोमवार है और छुट्टियों के बाद काम का दिन भी. ऐसे में दीपिका सिंह ने एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो के बैकग्राउंड में राजेश खन्ना का हाथी मेरे साथी फिल्म का सॉन्ग दुनिया में रहना है तो काम कर प्यारे चल रहा है. इस तरह उनके इस वीडियो को फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. 


टीवी एक्ट्रेस दीपका सिंह ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'काम कर प्यारे.' इस वीडियो में वह जमकर कसरत कर रही हैं. उनके इस वीडियो को फैन्स को खूब पसंद कर रहे हैं. एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है कि नाइस संध्या दीदी. बता दें, दीपिका सिंह ने 2 मई 2014 को 'दीया और बाती हम' के डायरेक्टर से शादी कर ली. दीपिका का एक बेटा भी है. एक्ट्रेस का स्क्रीन से एक लंबा ब्रेक लेने के बाद अब वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित 'कमा के खाले' फिल्म में नजर आएंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Meenakshi Sundareshwar की टीम Sanya Malhotra, Abhimanyu Dasani और विवेक सोनी से बातचीत