समंदर किनारे की दीपिका सिंह की ये तस्वीरें देख आप भी बन जाएंगे उनके फैन, खूबसूरती के साथ दिखी सादगी

अपने पहले ही सीरियल से घर घर में अपनी पहचान बनाने में सफल रहीं दीपिका की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी कुछ ताजा तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं, जिसमें उनका अंदाज कुछ बदला बदला नजर आ रहा है.

समंदर किनारे की दीपिका सिंह की ये तस्वीरें देख आप भी बन जाएंगे उनके फैन, खूबसूरती के साथ दिखी सादगी

दीपिका सिंह का नया अंदाज देख हो जाएंगे आप उनके फैन

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह अक्सर नए अंदाज में नजर आती हैं और सुर्खियों में छा जाती हैं. उनकी हर फोटो, हर वीडियो पर लोग जमकर लाइक्स और कमेंट करते हैं. अपने पहले ही सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बनाने में सफल रहीं दीपिका की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उनकी कुछ ताजा तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं, जिसमें उनका अंदाज कुछ बदला बदला नजर आ रहा है.

समंदर किनारे दिखा सादगी से भरा रूप
बीच किनारे से दीपिका ने कुल चार फोटोज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. इन फोटोज की खास बात ये है कि इसमें दीपिका कुछ अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. आम तौर पर समंदर किनारे की तस्वीरों में एक्ट्रेसेस बिकिनी या स्वीमसूट में नजर आती हैं, लेकिन दीपिका  ने न तो बिकिनी पहना है न ही स्वीमसूट कैरी किया है. दीपिका व्हाइट कलर के शर्ट में नजर आ रही हैं, जिसमें उन्होंने व्हाइट प्रिंटेड स्कार्फ बांधा हुआ है. दीपिका का ये लुक बेहद स्टनिंग लग रहा है, साथ ही वे एक बेहद स्ट्रॉन्ग लड़की नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन भी कुछ ऐसा ही लिखा है, दीपिका लिखती हैं,'सबसे खूबसूरत चट्टानें वही होती हैं जिन्होंने सबसे मजबूत लहरों का सामना किया हो.'  इन चार तस्वीरों में अलग-अलग पोज करते हुए हर फोटो में दीपिका का लुक कातिलाना नजर आ रहा है. खूबसूरती और सादगी का इससे बेहतरीन उदाहरण नहीं हो सकता. 

फैंन बोले- आप हर तस्वीर में अलग लगती हैं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपिका की इन तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं, साथ ही एक से बढ़कर एक कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने दीपिका के लिए लिखा, आप हर तस्वीर में अलग कैसे नजर आती हैं, मैं जानना चाहता हूं. वहीं एक फैन ने लिखा, बहुत ही ग्रेसफुल और स्ट्रॉन्ग नजर आ रही हैं. बता दें कि टीवी सीरियल 'दिया और बाती हम' में संध्या राठी के किरदार के साथ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना चुकी दीपिका काफी समय से स्क्रीन से दूर हैं. कहा जा रहा है कि वे जल्द ही अपने पति द्वारा निर्देशित फिल्म 'कमा के खाले' में दिखने वाली हैं.