दीपिका सिंह ने पति से पूछा- प्यार हो गया है हमसे? तो रोहित ने दिया ये जवाब...देखें वायरल Video

दीपिका सिंह का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने पति रोहित राज गोयल के साथ दिखाई दे रही हैं.

दीपिका सिंह ने पति से पूछा- प्यार हो गया है हमसे? तो रोहित ने दिया ये जवाब...देखें वायरल Video

दीपिका सिंह का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका सिंह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. दीपिका भले ही इन दिनों अभिनय से दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए फैन्स के साथ टच में रहती हैं. दीपिका के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स द्वारा पसंद भी खूब किया जाता है. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने पति के साथ दिखाई दे रही हैं. दोनों का ये मजेदार वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वे इस पर तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

दीपिका सिंह ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वे अपने पति के साथ नजर आ रही हैं. दीपिका इसमें पति रोहित राज गोयल के साथ कार में बैठी हुई हैं. वे गाड़ी में एक डायलॉग पर लिप्सिंग करती हैं, जिसके बाद उनके पति का रिएक्शन देखने लायक होता है. दरअसल, दीपिका अपने पति से पूछती हैं- 'प्यार हो गया आपको हमसे?', जिस पर रोहित ‘हां' में अपना सिर हिलाते हैं. वीडियो को कुछ ही देर में हजारों लाइक्स आ गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें दीपिका सिंह की तो वे टीवी सीरियल ‘दीया और बाती हम' में संध्या बींदणी का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस हो गई थीं. इसके बाद उन्होंने इसी शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी रचा ली थी. दीपिका सिंह एक बेटे की मां हैं और अक्सर उनके साथ अपने वीडियो सोशल मीडिया पर डालती हुए देखी जाती हैं. जल्द ही दीपिका पति की फिल्म से अभिनय की दुनिया में वापसी करने वाली हैं.