Deepika Singh का Funny Video हुआ वायरल, बॉयफ्रेंड पर दोस्त को यूं देती दिखीं लेक्चर

दीपिका सिंह (Deepika Singh) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे एक डायलॉग पर एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं.

Deepika Singh का Funny Video हुआ वायरल, बॉयफ्रेंड पर दोस्त को यूं देती दिखीं लेक्चर

दीपिका सिंह (Deepika Singh) वीडियो

खास बातें

  • दीपिका सिंह का फनी वीडियो वायरल
  • बॉयफ्रेंड पर दोस्त को देती दिखीं लेक्चर
  • टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं दीपिका सिंह
नई दिल्ली :

दीपिका सिंह (Deepika Singh) को अगर टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. टीवी पर मशहूर दीपिका सोशल मीडिया पर लोगों के बीच भी काफी पॉपुलर हैं. दीपिका के वीडियो को उनके चाहने वाले काफी पसंद करते हैं और झट से वायरल भी कर देते हैं. इसी क्रम में एक बार फिर दीपिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसे कि उनके फैन्स द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. हालांकि इस वीडियो में दीपिका (Deepika Singh) डांस करते हुए या किसी गाने पर लिप सिंक करते हुए नहीं, बल्कि एक डायलॉग पर एक्टिंग करते हुए दिखाई दे रही हैं.

दीपिका सिंह ने दोस्त को दिया लेक्चर 

वीडियो को दीपिका सिंह (Deepika Singh Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में दीपिका ब्लैक कलर की ड्रेस पहन और आंखों पर चश्मा लगाए अपनी दोस्त से अंग्रेजी में पूछ रही हैं कि क्या आपका कोई बॉयफ्रेंड है? जिस पर उनकी दोस्त जवाब देती हैं कि नहीं मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है, जिसके बाद दीपिका उन्हें बॉयफ्रेंड पर लेक्चर देना शुरू हो जाती हैं. इस तरह से दीपिका का यह मजेदार वीडियो उनके चाहने वालों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो को अब तक 15 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं.

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं दीपिका सिंह

दीपिका सिंह (Deepika Singh) छोटे पर्दे की एक मशहूर  एक्ट्रेस हैं, जो ‘दीया और बाती हम' में अपनी परफॉरमेंस के लिए जानी जाती हैं. इस सीरियल में उन्होंने संध्या राठी का किरदार निभाया था, जिसने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया था. इसके बाद उन्होंने इसी शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी रचा ली थी. दीपिका एक बेटे की मां भी हैं, जिनका नाम सोहम राज गोयल है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com