Deepika Padukone ने की Ranveer Singh की शिकायत, अमिताभ बच्चन ने फोन कर ऐसे लगाई एक्टर की फटकार, देखें Video

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वायरल हो रहे इस वीडियो में दीपिका रणवीर सिंह की शिकायत करती नजर आ रही हैं.

Deepika Padukone ने की Ranveer Singh की शिकायत, अमिताभ बच्चन ने फोन कर ऐसे लगाई एक्टर की फटकार, देखें Video

दीपिका पादुकोण ने की रणवीर सिंह की शिकायत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण ने की रणवीर सिंह की शिकायत
  • अमिताभ बच्चन ने गुस्से में लगा दिया फोन
  • दीपिका ने कहा किया गया वादा पूरा नहीं हुआ है
नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में दीपिका पादुकोण मौका देखते ही पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अमिताभ बच्चन से शिकायत करती नजर आती हैं. वहीं गुस्साए बिग बी भी रणवीर को फोन लगा देते हैं. आपको बता दें कि दीपिका जल्द ही केबीसी सीजन 13 के अपकमिंग एपिसोड में जल्द नजर आएंगी. इस बीच सोशल मीडिया पर शो का प्रोमो फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

दीपिका ने की रणवीर की शिकायत  
केबीसी 13 के अपकमिंग एपिसोड में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ फराह खान भी नजर आती हैं. खेल शुरू होने से पहले ही दीपिका अमिताभ बच्चन से रणवीर सिंह की शिकायत लगा देती हैं. चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में देखा जा सकता है कि दीपिका कहती हैं कि 'उन्होंने मुझसे प्रॉमिस किया था कि वो एक दिन मेरे लिए ब्रेकफास्ट बनाएंगे. आज तक ऐसा नहीं हुआ है.' दीपिका के इतना कहने पर अमिताभ बच्चन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को फोन लगा देते हैं वे रणवीर से कहते हैं कि 'आपकी पत्नी शिकायत कर रही हैं'. इसपर रणवीर कहते हैं 'बेबी वॉर्म रिगार्ड्स देने की जगह तुम मेरी शिकायत कर रही हो कमाल है यार', इसके बाद बिग बी कहते हैं कि 'आप खाना नहीं बनाते हैं वे इतने सालों से कह रही हैं' जिसके बाद रणवीर खुश होकर कहते हैं 'अब बच्चन साहब ने बोल दिया है अब तुम्हें गोद में बैठा कर ऑमलेट खिलाऊंगा' इतना ही काफी नहीं था कि फराह कहती हैं 'ऑमलेट खिलाने को बोला था गोद में उठाने को नहीं' सोशल मीडिया पर यह वीडियो खास पसंद किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस फिल्म में नजर आ चुके हैं दोनों स्टार्स 
आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पीकू फिल्म में साथ नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में वे दीपिका के पिता के किरदार में नजर आए थे. इसलिए दीपिका अमिताभ बच्चन से रणवीर की शिकायत करती हैं.