सलमान खान की होस्टिंग को लेकर 'बिग बॉस' विनर ने किया ट्वीट, कही यह बात

'बिग बॉस 3' (Bigg Boss) के विनर विंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने सलमान खान की होस्टिंग को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है.

सलमान खान की होस्टिंग को लेकर 'बिग बॉस' विनर ने किया ट्वीट, कही यह बात

सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग को लेकर विंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • सलमान खान की होस्टिंग पर बिग बॉस विनर ने किया ट्वीट
  • बिग बॉस विनर रह चुके हैं विंदु
  • 'बिग बॉस 13' में घमासान है जारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने अपनी फिल्मों के साथ-साथ 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में अपनी होस्टिंग से भी जबरदस्त पहचान बनाई है. सलमान खान 'बिग बॉस' को सीजन 4 से होस्ट कर रहे हैं और तब से लेकर अब तक फैंस को वे बतौर होस्ट खूब पसंद आए हैं. लेकिन हाल ही में 'बिग बॉस 3' के विनर और बॉलीवुड एक्टर विंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने सलमान खान की होस्टिंग को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब पढ़ा जा रहा है. विंदु दारा सिंह ने अपने ट्वीट में सलमान खान को बेस्ट होस्ट बताया है. सलमान खान को लेकर किए गए विंदु दारा सिंह के इस ट्वीट पर लोग खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

तीन विधायक खरीदने निकले थे यह नेता, गंवा बैठे अपने 40 MLA- देखें मजेदार Video

विंदु दारा सिंह (Vindu Dara Singh) ने ट्वीट के जरिए सलमान खान (Salman Khan) को बेस्ट होस्ट तो बताया ही, साथ ही उनकी अपकमिंग फिल्म राधे का भी जिक्र किया. विंदु दारा सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा, "राधे: मोस्ट वॉन्टेड हीरो और टीवी के बेस्ट होस्ट सलमान खान." बता दें कि विंदु दारा सिंह ने इसके अलावा आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर भी ट्वीट किया था, जिसने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. अपने ट्वीट में विंदु दारा सिंह ने लिखा, "मैं पारस को पसंद करूंगा जो कि आस्तीन की तुलना में बेहतर दुश्मन है. अगर सिद्धार्थ और आसिम अपनी दुश्मनी खत्म भी कर देते हैं तो भी मैं सिद्धार्थ के साथ हूं. आसिम पर भरोसा नहीं किया जा सकता."

Video: तापसी पन्नू पर हिंदी भाषा को लेकर शख्स ने साधा निशाना, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब

बता दें कि इन दिनों 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में घमासान जारी है. जहां आसिम रियाज (Asim Riyaz) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) राम-लखन की जोड़ी माने जाते थे तो वहीं अब वे एक-दूसरे के दुश्मन बन चुके हैं. वहीं, सलमान खान (Salman Khan) की बात करें तो भाईजान की फिल्म दबंग 3 को रिलीज होने में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं. रिलीज से पहले ही 'दबंग 3' (Dabangg 3) के गानों और ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. इस फिल्म के अलावा सलमान खान अपने वादे के मुताबिक ईद पर 'राधे: मोस्ट वॉन्टेड हीरो' के जरिए फैंस से ईदी लेने आने वाले हैं. 

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...