Siddharth Shukla और Shehnaaz Gill आएंगे बिग बॉस के घर, एक बार फिर चलाएंगे फैन्स पर अपना जादू

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का आने वाला वीकेंड एपिसोड दर्शकों के लिए बहुत खास है. इस एपिसोड में दर्शकों की फेमस जोड़ी सिडनाज बिग बॉस के घर आने वाले हैं.

Siddharth Shukla और Shehnaaz Gill आएंगे बिग बॉस के घर, एक बार फिर चलाएंगे फैन्स पर अपना जादू

'सिडनाज' पहुंचे बिग बॉस के घर

नई दिल्ली:

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) कुछ ही दिनों पहले पहले शुरू हुआ है. ये शो दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन कर रहा है. बिग बॉस ओटीटी को 24 घंटे वूट सिलेक्ट पर लाइव देखा जा सकता है. वहीं बिग बॉस के शुरू होते ही घर में रोज नए हंगामे देखने को मिल रहे हैं. जहां एक तरफ घर में कंटेस्टेंट के बीच टकराव शुरू हो गया है. अब बिग बॉस ओटीटी के घर में एक नया मोड़ आने वाला है. बिग बॉस ओटीटी का ये वीकेंड एपिसोड दर्शकों के लिए खास होने वाला है. इस वीकेंड एपिसोड में शो के एक्स कंटेस्टेंट और फेमस जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस ओटीटी के घर पहुंचने वाले हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पहुंचेंगे बिग बॉस ओटीटी के घर

वूट सिलेक्ट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें ये बताया गया है कि, आने वाले वीकेंड एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बिग बॉस ओटीटी के घर पहुंचने वाले हैं और कंटेस्टेंट के साथ वक्त बिताने वाले हैं. साथ ही ये जोड़ी दर्शकों द्वारा किए गए सवालों के भी जवाब देगी. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'जो है सबसे खास और सक्के दिल के पास. वन एंड ओनली Sidnaaz आ रहे हैं 2 साल बाद'. 


दर्शकों की बढ़ी उत्सुकता

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वूट सिलेक्ट द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के देख फैन्स काफी खुश हैं. इस वीडियो के देख फैन्स की उत्सुकता कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है. वो इस वीकेंड एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैन्स वीडियो पर लगातार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है 'उत्साह एक छोटा सा शब्द है जो पूरे 2 साल बाद #sidnaaz को पर्दे पर देखने और करण जौहर के साथ उनकी बातचीत का इंतजार कर रहा है'. वहीं दूसरे ने लिखा है 'Waiting eagerly'.