Bigg Boss 17: जानें कौन है बिग बॉस 17 में सनसनी मचाने वाली 'खानजादी', जैद हदीद को कर चुकी हैं डेट

बिग बॉस के घर में असम से आई मशहूर रैपर और मॉडल फिरोजा खान उर्फ खानजादी को लेकर काफी चर्चे हो रहे हैं. आपको बता दें कि रैपर होने के साथ साथ खानजादी सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और वो लेबनानी मॉडल जैद हबीबी की गर्लफ्रेंड भी है.

Bigg Boss 17: जानें कौन है बिग बॉस 17 में सनसनी मचाने वाली 'खानजादी', जैद हदीद को कर चुकी हैं डेट

जैद हदीद की गर्लफ्रेंड फिरोज़ खान अब बिग बॉस के घर में मचाएंगी धमाल

नई दिल्ली:

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार बिग बॉस 17 का आगाज हो चुका है. बिग बॉस के घर में बार घर में जहां कई स्टार जोड़ियों ने कदम रखा है वहीं असम की स्टार रैपर फिरोजा खान उर्फ खानजादी भी एंट्री लेते ही घर में सनसनी फैला रही हैं. फिरोजा खान एक शानदार सिंगर, रैपर और सॉन्ग राइटर होने के साथ साथ सोशल मीडिया के गलियारों में काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर वो अपने बिंदास अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. फिरोजा जब शो में आईं तो सलमान खान से बातचीत में उन्होंने कहा था कि वो एक्टर के लिए असम की चाय नहीं ला पाई लेकिन वो उम्मीद कर रही हैं कि एक्टर खुद एक बार उनके घर जरूर आएं. 

रैपर होने के साथ साथ जैद हदीद की गर्लफ्रेंड हैं 'खानजादी'

फिरोजा सोशल मीडिया क्वीन होने के साथ साथ लेबनानी मॉडल और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी जैद हबीबी की गर्लफ्रेंड होने के नाते भी काफी मशहूर हैं. आपको बता दें कि हैंडसम जैद हबीबी ने बिग बॉस सीजन 2 में काफी सनसनी फैलाई थी और उस समय उनके रंगीन मिजाज ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. बिग बॉस के घर में तो जैद आकांक्षा पुरी के काफी नजदीक थे लेकिन रियल लाइफ में जैद हबीबी फिरोजा खान के बॉयफ्रेंड हैं. जैद तो उस वक्त बिग बॉस में जीत का तमगा हासिल नहीं कर पाए थे लेकिन माना जा रहा है कि जैद और सोशल मीडिया की पॉपुलैरिटी का फायदा उठाकर खानजादी इस बार फेरबदल कर सकती हैं. जैद और खानजादी की केमिस्ट्री काफी गजब की है. दोनों को कई बार हाथों में हाथ डाले साथ साथ देखा गया है और दोनों ही अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर कुछ छिपाते भी नहीं है. खुद जैद ने बिग बॉस के घर में खानजादी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी बातें की थी.

खूबसूरती के कायल हैं फैंस 

फिरोजा खान के करियर की बात करें तो वो रैपर होने के साथ साथ बेहद खूबसूरत भी हैं. उनका सोशल मीडिया अकाउंट इस बात का गवाह है कि लोग उनकी तस्वीरें देखने के लिए कितने उतावले रहते हैं. जोश और कॉन्फिडेंस से भरपूर जब खानजादी ने बिग बॉस के घर में कदम रखा तो इस बात की तस्दीक हो गई कि अगर वो बिग बॉस में यही तेवर दिखाती रहीं तो जल्द ही उनके लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई दूसरे दरवाजे भी खुल सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com