Bigg Boss 16: नॉमिनेशन टास्क में सुंबुल ने यूं लिया शालीन से बदला, बोलीं- 'शाइन करने के वक्त पर अपमानित...'

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) एक मजबूत कंटेस्टेंट के रुप में सामने आ रहे हैं. इसी बीच अपकमिंग एपिसोड में होने वाला नॉमिनेशन टास्क एक बार फिर इन नए रिश्तों में आग में घी डालने जैसा काम करेगा.

Bigg Boss 16: नॉमिनेशन टास्क में सुंबुल ने यूं लिया शालीन से बदला, बोलीं- 'शाइन करने के वक्त पर अपमानित...'

सुंबुल ने लिया शालीन से बदला

नई दिल्ली:

रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में हर हफ्ते रिश्ते हो या गेम नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं. वहीं पिछले हफ्ते के कैप्टन्सी टास्क के बाद से घरवालों के इक्वेशन चेंज हो गए हैं. जहां टीना दत्ता (Tina Dutta) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot), शिव ठाकरे (Shiv Thakare) और उनकी मंडली से दूर हो गए हैं. तो वहीं सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqueer Khan) और अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) एक मजबूत कंटेस्टेंट के रुप में सामने आ रहे हैं. इसी बीच अपकमिंग एपिसोड में होने वाला नॉमिनेशन टास्क एक बार फिर इन नए रिश्तों में आग में घी डालने जैसा काम करेगा.

शालीन को नॉमिनेट करेंगी सुंबुल

पिता के साथ हुए एक फोन कॉल की बातचीत ने सुंबुल और शालीन के रिश्तों को बदल कर रख दिया है. जहां बीते दिन हुए कैप्टंसी टास्क में शालीन, सुंबुल के खिलाफ लड़ते दिखे तो वहीं अपकमिंग एपिसोड में नॉमिनेशन टास्क में सुंबुल, शालीन से बदला लेती नजर आएंगी. दरअसल, शो के नए प्रोमो में सुंबुल कहती हुई दिख रही हैं कि कैसे उसके शाइन करने के वक्त पर उसे अपमानित किया गया. वहीं सुंबुल के इस टिप्पणी पर  शालीन हैरान नजर आ रहे हैं.

शालीन ने की ये बात

इतनी ही नहीं नॉमिनेशन में शालीन इमोशनल होते हुए कहते दिख रहे हैं कि "मुझे उस दोस्त की याद आती है, जो इस घर में था." हालांकि इस बात का इशारा साफ है कि वह सुंबुल की बात कर रहे हैं. दूसरी तरफ, शो के प्रोमो में शालीन के अलावा अर्चना गौतम, टीना को नॉमिनेट करती दिख रही हैं. साथ ही, इस टास्क में नए कैप्टन अंकित गुप्ता को किसी को बचाने या सीधे नॉमिनेट करने की पावर मिलेगी, जिसका वह इस्तेमाल करते दिखेंगे.    

बता दें, बिग बॉस 16वें सीजन की शुरुआत से ही सुंबुल तौकीर खान और शालीन भनोट के रिश्ते पर सवाल उठे हैं. वहीं सलमान खान ने सुंबुल को शालीन के लिए आब्सेस्ड होने की भी बात कही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com