Bigg Boss 16: शालीन की वजह से प्रियंका-अंकित में पड़ी फूट, नॉमिनेशन में आए ये 3 कंटेस्टेंट 

बिग बॉस 16 में कल के एपीसोड में खूब धमाके हुए. गौतम के कप्तान बनने के बाद पूरा घर उथल-पुथल हो गया है. कुछ कंटेस्टेंट तो भूख हड़ताल पर भी उतर आए हैं.

Bigg Boss 16: शालीन की वजह से प्रियंका-अंकित में पड़ी फूट, नॉमिनेशन में आए ये 3 कंटेस्टेंट 

बिग बॉस में हो रहे जमकर धमाके

नई दिल्ली :

बिग बॉस 16 अब अपने दूसरे महीने में पहुंच गया है. इतने दिनों में घर का माहौल कई बार बनते-बिगड़ते हुए देखा गया. घर में रिश्तों के भी कई रूप देखने को मिले. बिग बॉस के घर में शेखर सुमन का सेगमेंट भी रखा गया था. इतना ही नहीं, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर के बीच घमासान लड़ाई हुई. अब्दु रोजिक और फीमेल कंटेस्टेंट्स के बीच भी हल्का-फुल्का फ्लर्ट देखने को मिला. ऐसे में बिग  बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में भी कई ट्विस्ट एंड टर्न आए. क्या-क्या हुआ घर में, चलिए आपको बताते हैं. 

बिग बॉस 16 में कल के एपीसोड में खूब धमाके हुए. गौतम के कप्तान बनने के बाद पूरा घर उथल-पुथल हो गया है. कुछ कंटेस्टेंट तो भूख हड़ताल पर भी उतर आए हैं. हालंकि बाद में सजा भुगतने के बाद यह घोषणा भी कर दी गई थी कि सभी को रोजाना राशन मिलेगा. उसके बावजूद गौतम की कैप्टेंसी मुश्किलों से भरी रही. बिग बॉस में नॉमिनेशन की प्रक्रिया में कैप्टन को हमेशा विशेष अधिकार मिलते है. लेकिन बिग बॉस ने उससे पहले ही गेम पलट दिया. उन्होंने घरवालों से कहा कि उन्होंने घर का राशन कुर्बान किया है तो ऐसे में वे लोग ही फैसला लेंगे कि कैप्टन को विशेष अधिकार मिलना चाहिए या नहीं. इस पर सभी घरवालों ने कहा कि कप्तान को विशेष अधिकार मिलना चाहिए. 

शालीन भनोट हर दिन 150 ग्राम चिकन की मांगे करते हैं, जिसके लिए बिग बॉस भी उन्हें फटकार लगा चुके हैं. ऐसे में जब अब्दु शालीन के चिकन खाने का मजाक बनाते हैं तो प्रियंका भी हंस देती हैं, जिसके बाद शालीन और प्रियंका की गंदी लड़ाई होती है. शालीन भनोट से लड़ाई होने की वजह से प्रियंका और अंकित भी आपस में लड़ पड़ते हैं. वहीं नॉमिनेशन की प्रक्रिया में अर्चना गौतम, सुम्बुल तौकीर और सौंदर्या शर्मा घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट होती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com