Big Boss 16: कभी 120 किलो के थे बिग बॉस के ऋतिक रोशन कहे जाने वाले गौतम विज़, वजन घटाने के लिए किया ये काम

बिग-बॉस कंटेस्टेंट गौतम विज़ कभी 120 किलो के हुआ करता था. लेकिन कड़ी मेहनत से दम पर उन्होंने करीब 40 किलो वजन कम कर लिया. आइए जानते हैं गौतम का डाइट प्लान और कैसे उन्होंने अपना वजन घटाया..

Big Boss 16: कभी 120 किलो के थे बिग बॉस के ऋतिक रोशन कहे जाने वाले  गौतम विज़, वजन घटाने के लिए किया ये काम

गौतम विज़ ने कड़ी मेहनत से घटाया 40 किलो वजन

नई दिल्ली :

Gautam Singh Vig : बिग-बॉस 16 के कंटेस्टेंट और टीवी इंडस्ट्री के ऋतिक रोशन कहे जाने वाले गौतम सिंह विज़ अपने लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. बिग बॉस 16 में भी गौतम वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं.आपको बता दें कि गौतम विज़ ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में 'साथ निभाना साथिया 2' में सूर्य सेठ की भूमिका में दिखाई दिए थे. यहीं से वह लाइम लाइट में आए. वे कभी 120 किलो के हुए करते थे लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने करीब 40 किलो वजन कम किया है. आइए जानते हैं गौतम विज़ ने किस तरह अपना वजन घटाया..

कभी 120 KG थे गौतम विज़

गौतम सिंह विज ने अपने बारें में जानकारी देते हुए बताया कि एक्टिंग में आने से पहले उनका वजन 120 किलो हुआ करता था. इसे कम करने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. हीरो दिखने के लिए उन्होंने घंटों-घंटो पसीना बहाया और फिटनेस पर कड़ी मेहनत की. उनकी शुरुआत एक विज्ञापन से हुई थी. 2017 में पहला ब्रेक स्टार प्लस के शो नामकरण में मिला. एक इंटरव्यू में गौतम ने बताया कि वे पंजाबी फैमिली से आते हैं और खाने के शौकिन है. अब जब उन्हें कोई डाइट करने को कहे तो यह तो कठिन है. लेकिन फिर भी उन्होंने जमकर पसीना बहाया और 40 किलो वजन कम कर लिया.

इस तरह गौतम ने घटाया वजन

गौतम सिंह ने बताया कि डाइट प्लान उनके लिए बहुत काम तो नहीं आया लेकिन जिम की कड़ी मेहनत ने उनके काम को आसान बना दिया. जिम में घंटो-घंटो एक्सरसाइज गौतम को बहुत पसंद है. जब भी उन्हें काम से फुरसत मिलती है वे जिम चले जाते हैं, भले ही वह टाइम आधे घंटे का ही क्यों न हो. गौतम ने बताया कि वजन घटाने में उन्हें जिम के साथ ही मार्शल आर्ट का भी फायदा हुआ.

गौतम को कौन सी एक्सरसाइज पसंद

बाइसेप सर्कल गौतम की पसंदीदा एक्सरसाइज है. इससे उनके बाइसेप्स, मांसपेशियों के आकार काफी सुधरा है. गौतम ने अपना डाइट प्लान और एक्सरसाइज टिप्स शेयर किया है. गौतम विज़ ने बताया कि वर्कआउट के बाद वे हमेशा ही प्रोटीन रिच खाना खाते थे. इसमें उबला हुआ चिकन ज्यादा मात्रा में होता था. इनदिनों गौतम बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट छाए हुए हैं. सिर्फ टेलीविजन में ही नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में भी गौतम के लुक्स और स्मार्टनेस का जादू चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Featured Video Of The Day

फिर से बढ़ सकती है लोन की ईएमआई, RBI ने छठी बार रेपो रेट में किया इजाफा