Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 की पहली कंटेस्टेंट के नाम का हुआ खुलासा, इस फिल्म में आएंगी नजर

Bigg Boss 14: अब बिग बॉस 14 को लेकर ये खबर जोरों पर है कि आने वाले सीजन की पहली कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है.

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 की पहली कंटेस्टेंट के नाम का हुआ खुलासा, इस फिल्म में आएंगी नजर

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की पहली कंटेस्टेंट के नाम का हुआ खुलासा

खास बातें

  • बिग बॉस 14 की पहली कंटेस्टेंट के नाम का हुआ खुलासा
  • मनोहर पर्रिकर पर बनी रही फिल्म में आएंगी नजर
  • बिग बॉस 14 जल्द हो सकता है शुरू
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) की अपार सफलता के बाद बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) भी अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए टीवी पर जल्द ही प्रसारित होगा. लॉकडाउन 2.0 (Lockdown 2.0) के दौरान ही बिग बॉस 14 शुरू होने को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. इन खबरों में सबसे बड़ी ये थी कि अब बिग बॉस के घर की लोकेशन को बदलकर गोवा में कर दिया जाएगा. दरअसल, ये खबर जोरों पर है कि महाराष्ट्र में लोखंडवाला की जगह अब बिग बॉस (Bigg Boss) के घर को साउथ गोवा मं शिफ्ट कर दिया जाएगा. 

वहीं, अब बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) को लेकर ये खबर जोरों पर है कि आने वाले सीजन की पहली कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा हो गया है. दरअसल, सूत्रों के मुताबिक मॉडल, एक्ट्रेस और सिंगर पूनम कारेकार (Poonam Karekar) बिग बॉस 14 की पहली कंटेस्टेंट होगीं.  पूनम के अलावा करण कुंद्रा, अलिशा पंवार और जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) के नाम भी बिग बॉस 14 में शामिल हो सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं, पूनम कारेकर (Poonam Karekar) की बात करें, तो वह एक फिल्म में मुख्य किरदार भी निभा रही हैं, जो हमारे पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय मनोहर पर्रिकर (Manohar Parrikar) के जीवन से प्रेरित है. मूल रूप से एक थिएटर एक्ट्रेस पूनम कारेकर-गोवेकर उत्तरी गोवा के मापुसा से हैं. फिल्म में पूनम एक पत्रकार की भूमिका निभा रही हैं, जिन्होंने लगभग 20 साल पहले पर्रिकर के साथ एक इंटरव्यू के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी.