Bigg Boss 14: Rubina Dilaik अपनी मॉम और बहन के साथ पहाड़ी गाने पर डांस करती आईं नजर, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

Bigg Boss 14: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) कंटेस्टेंट रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Bigg Boss 14: Rubina Dilaik अपनी मॉम और बहन के साथ पहाड़ी गाने पर डांस करती आईं नजर, वायरल हुआ थ्रोबैक Video

रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट रूबीना दिलाइक का वीडियो हुआ वायरल
  • पहाड़ी गाने पर डांस करती नजर आई कंटेस्टेंट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

कलर्स चैनल का धमाकेदार शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. जैस्मीन भसीन के शो से निकल जाने के बाद घर में नया ट्विस्ट आया है. बता दें, इस बार रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik), अभिनव शुक्ला, जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) और अली गोनी घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए थे. हालांकि, इस दौरान जैस्मीन भसीन को यह घर छोड़कर जाना पड़ा. अब हाल ही में शो की जबरदस्त कंटेस्टेंट रुबिना दिलैक का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है. 

इस वीडियो में रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) अपनी मां और बहन के साथ मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि रुबिना दिलैक पहाड़ी गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एक्ट्रेस रुबिना दिलैक  (Rubina Dilaik) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. रुबिना दिलैक ने टीवी सीरियल छोटी बहू के जरिए अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी. इस  सीरियल के जरिए ही उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा. छोटी बहू के दो सीजन में आने के बाद रुबिना दिलैक ने 'शक्ति: अस्तित्व का एहसास' में मुख्य भूमिका अदा की, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. शक्ति के बाद से ही रुबिना दिलैक बिग बॉस 14 में नजर आ रही हैं.