Bigg Boss 13: खाने को लेकर रश्मि देसाई पर भड़के घरवाले, तो एक्ट्रेस ने कहा-तेरे अब्बा की नौकर नहीं हूं...देखें Video

Bigg Boss 13: 'बिग बॉस' में खाने को लेकर हुई रश्मि देसाई (Rashami Desai) और असीम रियाज में लड़ाई, एक्ट्रेस ने यूं निकाला गुस्सा.

Bigg Boss 13: खाने को लेकर रश्मि देसाई पर भड़के घरवाले, तो एक्ट्रेस ने कहा-तेरे अब्बा की नौकर नहीं हूं...देखें Video

Bigg Boss 13: रश्मि देसाई और असीम रियाज के बीच हुई भयंकर लड़ाई

खास बातें

  • रश्मि देसाई और असीम रियाज के बीच हुई भयंकर लड़ाई
  • खाने को लेकर रश्मि आईं घरवालों के निशाने पर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में चौथे हफ्ते के फिनाले की लड़ाई शुरू हो गई है. जहां एक तरफ घर की लड़कियों में फिनाले का टिकट जीतने को लेकर खूब रस्साकसी हो रही है. वहीं, दूसरी तरफ घरवाले बार-बार रश्मि देसाई (Rashami Desai) को खाने की वजह से घेर रहे हैं. हाल ही में 'बिग बॉस' के घर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में घर वाले रश्मि देसाई को केवल एक रोटी देने पर खूब ताने मार रहे हैं. सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) जहां 'एक रोटी' को मालकिन यानी देवोलीना की स्ट्रेटजी बताते हैं, तो वहीं असीम रियाज रश्मि देसाई पर भड़क जाते हैं.

Indian Idol के सेट पर आपस में झगड़े नेहा कक्कड़ और अन्नू मलिक, सिंगर बोलीं- डूब मर...देखें Video

असीम रियाज (Asim Riaz) वीडियो में कह रहे हैं, 'एक रोटी देते हैं, वो भी इतनी नेगेटिव एनर्जी होती है...' इस पर रश्मि  ने उन्हें जवाब दिया, 'तेरे अब्बा की की नौकर नहीं हूं.' रश्मि (Rashami Desai) की इस बात पर असीम चिल्लाते हुए कहते हैं कि अगर आप अपना काम ठीक से नहीं कर सकतीं तो मत करिए. इंटरनेट पर असीम और रश्मि की लड़ाई का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 'बिग बॉस' के इस वीडियो पर लोग भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

'गुड न्यूज' को लेकर करीना कपूर ने करण जौहर के आगे रख दी शर्त, बोलीं- मुझे भी दो अक्षय जितनी फीस वर्ना..

वहीं, एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टिकट टू फिनाले को लेकर सिद्धार्थ (Siddharth Shukla) और देवोलीना (Devoleena) आपस में भिड़ गए. अब देखना होगा कि इस चौथे हफ्ते में पहला 'टिकट टू फिनाले' घर की कौन-सी लड़की को मिलता है. बता दें, 'डबल इविक्शन' के चलते कोएना मित्रा और दलजीत कौर घर से बाहर हो गई हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...