दीपिका कक्कड़ के Bigg Boss 12 जीतते ही रोमांटिक हुए शोएब इब्राहिम, गोद में उठाया और...देखें Video

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) जीत चुकी हैं और जैसा शुरू से अंदाजा लगाया जा रहा था कि 'ससुराल सिमर का' की सिमर बाजी मार सकती है, ऐसा ही कुछ हुआ भी. लेकिन दोनों का रोमांटिक अंदाज तो कमाल है.

दीपिका कक्कड़ के Bigg Boss 12 जीतते ही रोमांटिक हुए शोएब इब्राहिम, गोद में उठाया और...देखें Video

Bigg Boss 12: दीपिका कक्कड़ का शोएब इब्राहिम के साथ वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • दीपिका हैं बिग बॉस 12 की विनर
  • श्रीसंत रहे हैं दूसरे नंबर पर
  • दीपिक ठाकुर ने जीते 20 लाख रुपये
नई दिल्ली:

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) जीत चुकी हैं और जैसा शुरू से अंदाजा लगाया जा रहा था कि 'ससुराल सिमर का' की सिमर बाजी मार सकती है, ऐसा ही कुछ हुआ भी. दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) ने फाइनल मुकाबले में श्रीसंत (Sreesanth) को शिकस्त दी और बिग बॉस 12 की ट्रॉफी के साथ ही 30 लाख रुपये जीतने में कामयाब रहीं. हालांकि बिग बॉस 12 को जीतने की रकम 50 लाख रुपये थी लेकिन दीपक ठाकुर (Deepak Thakur) को 20 लाख रुपये ऑफर किए गए थे, और वे उस राशि को लेकर क्वीट कर गए थे. इस तरह 20 लाख रुपये विजेता के 50 लाख रुपये में से काटा गया. ऐसा पहली बार हुआ है. लेकिन खास रहा दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) की जीत के बाद का सीन. दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) ने उन्हें गोद में उठा लिया, और वे उसी तरह दीपिका को बाहर लेकर आए.

दीपिका कक्कड़ ने Bigg Boss 12 के इस कंटेस्टेंट को लेकर यूं निकाला गुस्सा, देखें Viral Video

टाइगर श्रॉफ की मॉम आयशा श्रॉफ की Photo हुई वायरल, जीती हैं ऐसी शानदार लाइफ

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) का ये वीडियो बहुत ही कमाल का है. वैसे भी दीपिका कक्कड़ जब तक बिग बॉस हाउस में रहीं वे शोएब इब्राहिम की जैकेट ही पहनती रहीं. दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का ये प्यार पूरे शो में छाया रहा है. हालांकि दीपिका कक्कड़ शो में कभी भी खुलकर नहीं खेलीं, और वे शालीनता के साथ आगे बढ़ने में यकीन करती रहीं. लेकिन श्रीसंत को उन्होंने भाई बनाया था, और माना जा रहा है कि इस रिश्ते का उन्हें भरपूर फायदा भी मिला है. श्रीसंत पूरे शो के दौरान दीपिका कक्कड़ के साथ खड़े रहे.

Zero Box Office Collection Day 11: शाहरुख खान की 'Zero' की कमाई में जबरदस्त उछाल, सामने आए चौंकाने वाले आंकड़े

Simmba Box Office Collection Day 4: रणवीर सिंह को मिला New Year का गिफ्ट, 'सिंबा' की कमाई 100 करोड़ के पार...

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) कलर्स चैनल के प्रमुख सीरियल 'ससुराल सिमर का' (Sasurak Simar Ka) में सिमर के रोल में थीं. दीपिका कक्कड़ का जन्म 6 अगस्त 1986 को पुणे (महाराष्ट्र) में हुआ. दीपिका कक्कड़ ने मुंबई विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया है. दीपिका ने टीवी डेब्यू 2010 में 'नीर भरे तेरे नैना देवी' से किया था. दीपिका मशहूर निर्माता-निर्देशक जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' में भी नजर आ चुकी है. लेकिन अब उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. 

Kader Khan ने जीत लिया था दिलीप कुमार का दिल, मिला ये ऑफर, जानें 10 खास बातें...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood X Tellywood (@bollywood.x.tellywood) on

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...