कॉमेडियन भारती सिंह को इस एक्टर की स्मेल से हुई प्रॉब्लम, Video पोस्ट कर कहा- परफ्यूम लगाया करो

भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती सिंह जबरदस्त एक्टर गुरमीत चौधरी से परेशान नजर आ रही हैं.

कॉमेडियन भारती सिंह को इस एक्टर की स्मेल से हुई प्रॉब्लम, Video पोस्ट कर कहा- परफ्यूम लगाया करो

भारती सिंह (Bharti Singh) गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) की स्मेल से हुई परेशान

खास बातें

  • गुरमीत चौधरी की स्मेल से परेशान हुईं भारती सिंह
  • वीडियो पोस्ट कर भारती ने परफ्यूम लगाने की सलाह
  • भारती सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह (Bharti Singh) सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. अपने वीडियो से वह सोशल मीडिया पर खूब धमाल तो मचा ही रही हैं, साथ ही फैंस से तारीफें भी बटोर रही हैं. लेकिन हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारती सिंह जबरदस्त एक्टर गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) से परेशान नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है. वीडियो में भारती सिंह पहले तो गुरमीत चौधरी के साथ डांस कर रही होती हैं, लेकिन अचानक से वह उनकी स्मेल से परेशान हो जाती हैं. 

Pati Patni Aur Woh Trailer: 'पति पत्नी और वो' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, Video चार लाख के पार

भारती सिंह (Bharti Singh) का यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इसे शेयर करते हुए भारती सिंह ने लिखा, "प्लीज गुरमीत परफ्यूम लगाया करो." कॉमेडी क्वीन के इस धमाकेदार वीडियो पर 35 हजार से भी ज्यादा लाइक्स और कमेंट्स आ गए हैं. फैंस को वीडियो में भारती का अंदाज भी काफी मजेदार लग रहा है, खासकर उनके एक्सप्रेशंस देखकर किसी के भी हंसते-हंसते पेट में दर्द हो जाएगा. इसके अलावा भी भारती सिंह ने अपने टिकटॉक वीडियो से लोगों को खूब हंसाया है. इससे पहले कॉमेडी क्वीन का एक और वीडियो छाया था, जिसमें वह अपने पति को एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट करते हुए पकड़ लेती हैं और बाद में उनका बुरा हाल कर देती हैं. 

फोटोग्राफर्स से बचकर सारा ने लगाई दौड़, पीछे मुड़कर दिया ऐसा रिएक्शन...देखें Video

बता दें कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले 'खतरा खतरा खतरा' (Khatra Khatra Khatra) और सोनी टीवी के पसंदीदा कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में नजर आ रही हैं. जहां खतरा खतरा खतरा में वह जबरदस्त गेम्स से लोगों का मनोरंजन करती हैं तो वहीं 'द कपिल शर्मा शो' में कॉमेडी क्वीन अपने अलग-अलग किरदारों से लोगों को हंसाती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...